कार्यकर्ताओं के साथ सड़क पर उतरी प्रियंका, उमड़ा जनसैलाब


GAURAV SHUKLA 02/10/2019 17:10 PM
38 Views

Lucknow. महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के मौके पर कांग्रेस ने बुधवार को देशभर में पदयात्रा निकाली। इसी कड़ी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उन्नाव औऱ शाहजहांपुर यौन शौषण के मामले में पीड़िताओं का समर्थन करने को लेकर लखनऊ में पदयात्रा की। 

02-10-2019164459priyankakipa1
लखनऊ में प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस ने मौन रूप से प्रदर्शन करते हुए शहीद स्मारक से लेकर हजरतगंज गांधी प्रतिमा तक पदयात्रा की। प्रियंका की पदयात्रा में भारी संख्या में उमड़े जनसैलाब के साथ ही जितिन प्रसाद, अराधना मिश्रा, अजय लल्लू, प्रमोद तिवारी समेत प्रदेश के दिग्गज नेता मौजूद रहें।

यह भी पढ़ें... भाजपा विशेष सत्र का रच रही है ढोंग, शामिल नहीं होंगे कांग्रेस विधायक: अजय कुमार लल्लू
उम्मीद से ज्यादा पहुंचे लोग 
प्रियंका गांधी की इस पदयात्रा के दौरान पुलिस प्रशासन के हाथ-पांव फूले नजर आए। दरअसल प्रशासन को भी पहले से यह उम्मीद न थी कि इस पदयात्रा में इतनी भारी संख्या में जनसमूह मौजूद रहेगा। सुबह से यूपी के कई जनपदों से कांग्रेस समर्थकों ने शहीद स्मारक पर पहुंचना शुरु कर दिया। जिसके बाद भीड़ देखते ही देखते बढ़ती गयी। इस दौरान मौके पर मौजूद एसपी पश्चिमी विकास चंद्र त्रिपाठी ने मौर्चा संभाला और स्थिति पर नियंत्रण बनाए रखा। हालांकि मौजूद भीड़े को देखते हुए महासचिव प्रियंका को शहीद स्मारक पर समर्थकों के बीच बोलने की अनुमति नहीं दी गयी औऱ उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा कि हम संघर्ष जारी रखेंगे। 

02-10-2019164518priyankakipa2
प्रियंका के हजरतगंज गांधी प्रतिमा पर पहुंचने के बाद भी अफरा तफरी का माहौल देखने को मिला। आनन फानन में गांधी प्रतिमा पर फूल चढ़ाने के बाद प्रियंका को गाड़ी में बैठाकर रवाना किया गया। इस दौरान समर्थकों का काफिला उनके साथ ही गाड़ी के पीछे-पीछे चलता देख क्षेत्राधिकारी हजरतगंज अभय मिश्रा ने मोर्चा संभाला और विधानसभा से पहले ही सभी समर्थकों को रोक गाड़ियों का काफिला रवाना करवाया। 

Web Title: lucknow me priyanka gandhi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया