केरल में नहीं मोदी सरकार, जॉन ने दिया चौंकाने वाला जवाब


NAZO ALI SHEIKH 02/10/2019 17:36:17
94 Views

Mumbai. लोकसभा चुनाव 2019 में मोदी लहर का आलम ये रहा कि भारी बहुमत से केंद्र में सरकार बनी। कई पार्टियों का गठबंधन भी मोदी लहर को रोकने में नाकाम रहा। लेकिन केरल में पीएम नरेन्द्र मोदी का जादू नहीं चला। यहां मोदी सरकार नहीं होने पर जब एक्टर जॉन अब्राहम से सवाल किया गया तो उन्होंने चौंकाने वाला जवाब देकर सभी के होश उड़ा दिए।

02-10-2019173716Modigovernmen1

बता दें कि जॉन अब्राहम की सुपरहिट फिल्म सत्यमेव जयते के सीक्वल की आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी गई। वह कई देशभक्ति फिल्मों में नजर आ चुके हैं। देश की राजनीति पर कुछ भी बोलने से बचते रहते हैं। लेकिन केरल में मोदी सरकार नहीं बनने के सवाल पर बड़ी बात कह दी। अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे की खबर के अनुसार जॉन किताब द गॉड हू लव्ड मोटरबाइक की लॉन्चिंग में शिरकत करने पहुंचे थे। यहां उन्होंने राजनीति पर सवालों का जवाब दिया। बता दें कि केरल जॉन का पैतृक राज्य है।

जॉन से जब पूछा गया कि केरल में अब तक पीएम मोदी की सरकार क्यों नहीं बन सकी। इस पर उन्होंने कहा, 'केरल में 10 किलोमीटर के दायरे में मंदिर, मस्जिद और चर्च है। यहां हर धर्म और वर्ग के लोग शांति पूर्वक रहते हैं। किसी को भी कोई समस्या नहीं है। यह केरल की अपनी सबसे अलग खूबसूरती है। विश्व भर में ध्रुवीकरण हो रहा है, लेकिन केरल सबसे बड़ा उदाहरण है जहां सभी समुदाय शांतिपूर्ण तरीके से रहते हैं। यही कारण है कि यहां मोदी केंद्रित सरकार नहीं बन सकी। उन्होंने राजनीति को लेकर और भी कई बातें की।

फिल्मों को लेकर बात की जाए तो पिछले ही महीने उनकी बाटला हाउस रिलीज हुई थी। यह फिल्म 2008 बाटला हाउस एनकाउंटर केस से प्रेरित थी। दर्शकों को उनकी यह फिल्म खूब पसंद आई थी। वह जल्द ही फिल्म पागलपंती में दर्शकों को नजर आएंगे। उनकी यह फिल्म मल्टीस्टारर होगी। वहीं बात करें सत्यमेव जयते के सीक्वल सत्यमेव जयते 2 की तो उनकी ये फिल्म अगले साल 2 अक्टूबर में रिलीज होगी। इसमें अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार भी अपने जलवे दिखाएंगी।

Web Title: Modi government not in Kerala, John gave shocking answer ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया