कांग्रेस नेता ने संजय दत्त पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- अंडरवर्ल्ड से रिश्ते...


NAZO ALI SHEIKH 05/10/2019 13:09:17
145 Views

Mumbai. महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत तेज हो चुकी है। नेताओं की बयानबाजियां तेज होती जा रही हैं। इस बीच कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने मशहूर एक्टर संजय दत्त पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके अंडरवर्ल्ड से रिश्ते हैं। बता दें कि कांग्रेस नेता निरुपम पसंदीदा प्रत्याशियों को टिकट नहीं मिलने के कारण नाराज चल रहे हैं।

05-10-2019131019Congressleade1

उन्होंने कांग्रेस सुप्रीमो सोनिया गांधी और पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा। कांग्रेस नेता ने संजय के साथ ही प्रिया दत्त पर भी तीखा हमला बोला। खबरों के मुताबिक कांग्रेस पार्षद ब्रायन मिरांडा ने प्रिया दत्त के खिलाफ सोनिया गांधी को ईमेल से शिकायत भेजी। जिसमें उन्होंने संजय दत्त पर भी अंडरवर्ल्ड के साथ रिश्ते होने का गंभीर आरोप लगाया। शिकायत में यह भी लिखा कि  प्रिया दत्त एक बार फिर से 175 कलिंगा विधानसभा सीट की टिकट बेचने में सफल रही हैं।

शिकायत में यह भी लिखा कि सुनील दत्त के निधन के बाद परिवार अपना सम्मान खो चुका है। यही नहीं आज भी संजय के अंडरवर्ल्ड से रिलेशन हैं। सच्चाई सामने आने के बाद कांग्रेस को इस तरह का निर्णय लेने पर बाद में पछतावा होगा।

05-10-2019131122Congressleade3

बताते चलें कि कांग्रेस ने कलिंगा विधानसभा सीट से जॉर्ज अब्राहम को टिकट दिया है। जॉर्ज ने 14 साल पहले निगम का चुनाव जीतकर झंडा बुलंद किया था। मिरांडा का कहना है कि प्रिया ने अहम के लिए उन्हें साइड लाइन कर दिया। दूसरी ओर नुरुपम ने वर्सोवा सीट से अपने प्रत्याशी को टिकट नहीं मिलने पर गंभीर सवाल कांग्रेस पर उठाए। यहां तक कि उन्होंने यह दावा करते हुए कहा, महाराष्ट्र में चार सीटों के अलावा सभी पर कांग्रेस की जमानत जब्त हो जाएगी।

Web Title: Congress leader makes serious allegations against Sanjay Dutt, says- Relations with underworld ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया