शिवपाल यादव फिर बोले, अखिलेश यादव ने उन्हें कभी बुलाया ही नहीं, मैं तो...


RAJNISH KUMAR 06/10/2019 09:45:16
651 Views

Lucknow. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (Pragatisheel Samajwadi Party) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) इन दिनों काफी आहत हैं। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) से ही विधायक हैं, लेकिन उन्हें कभी नहीं बुलाया गया है। उन्होंने कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भी उन्हें कभी नहीं बुलाया। उन्होंने कहा कि मैं तो समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) से कई बार समझौते के प्रयास किए, लेकिन उनकी ओर से कोई प्रयास नहीं किया गया।

06-10-2019094737shivpayyadav1

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) से इटावा के जसवंत नगर से विधायक शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) आजकल काफी आहत दिख रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह कभी भी समाजवादी पार्टी का विघटन नहीं चाहते थे, लेकिन सपा के अंदर ही कुछ ऐसे षडयंत्रकारी हैं, जिनकी वजह से ये सब हुआ है। उन्होंने कहा कि अब हमारी पार्टी बन चुकी हैं और हम अपनी पार्टी को मजबूत करने के लिए सदस्यता अभियान चला रहे हैं। विधानसभा चुनाव 2022 उनका लक्ष्य है। 

सिर्फ झूठा आश्वसन दिया गया

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के हाईकमान से लोकसभा चुनाव से पहले बात करने दिल्ली गया, लेकिन उन्हें सिर्फ झूठा आश्वसन दिया गया। उन्होंने कहा कि राज्यसभा चुनावों में भी सपा को ही वोट दिया था, लेकिन उसके बाद भी कोई बात नहीं बनी। इसके बाद मैंने अपनी पार्टी से चुनाव लड़ा था। 

समाजवादी पार्टी से समझौतों का भी प्रयास किया

शिवपाल यादव (Shivpal Singh Yadav) ने कहा कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) से समझौतों का भी प्रयास किया, लेकिन कोई बात नहीं बन सकी। उन्होंने कहा कि अब हमारी खुद की पार्टी है, हम समाजवादी पार्टी से गठबंधन कर सकते हैं, लेकिन अब विलय का कोई सवाल ही नहीं उठता है। 

मुद्दों के आधार पर कर सकते हैं गठबंधन

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) से ही विधायक हूं, लेकिन विधानमंडल की बैठक में मुझे कभी नहीं बुलाया गया। यही नहीं, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भी कभी नहीं बुलाया। उन्होंने कहा कि हम अब भी मुद्दों के आधार पर गठबंधन कर सकते हैं। उन्होंने उनकी लड़ाई भारतीय जनता पार्टी से है, न कि समान विचारधारा वाले दलों से। उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (Pragatisheel Samajwadi Party) दमखम के साथ मैदान में उतरेगी।

यह भी पढ़ें...

नहीं थम रही पाक की नापाक हरकते, एलओसी पर फिर किया सीज फायर का उल्लंघन

यूपी: झांसी में खनन माफिया ने इंस्पेक्टर को मारी गोली, मुठभेड़ में आरोपी हुआ ढेर

पीएम मोदी ने शेख हसीना से कहा, रोहिंग्या शरणार्थियों को समझाना होगा, लम्बे वक्त तक दूसरे देश में नहीं रह सकते

Web Title: shivpay yadav bole akhilesh ne unhe kabhi bulaya hi nahi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया