चुनाव से ठीक पहले राहुल का बड़ा फैसला, कांग्रेसियों की बढ़ी मुश्किलें


ABHIMANYU VERMA 06/10/2019 10:42:01
720 Views

New Delhi. महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है। जिसमें राहुल गांधी का नाम भी शामिल किया गया है, लेकिन राहुल खुद प्रचार से किनारा करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा है कि वह विधानसभा चुनावों में प्रचार नहीं करेंगे।

06-10-2019105845RahulGandhiw1 

बता दें कि पिछले दिनों कांग्रेस ने महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की थी। इस लिस्ट में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री महमोहन सिंह और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के साथ राहुल गांधी का भी नाम था। लेकिन राहुल ने प्रचार से किनारा कर लिया है। 

यह भी पढ़ें:-...यूपी: झांसी में खनन माफिया ने इंस्पेक्टर को मारी गोली, मुठभेड़ में आरोपी हुआ ढेर

राहुल ने सोनिया गांधी से कहा है कि वह खुद को अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड (केरल) तक सीमित रखेंगे। सूत्रों की माने तो राहुल गांधी इस समय विदेश यात्रा पर हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि राहुल बैंकॉक में हैं। 

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में हार के बाद राहुल ने नाराजगी जाहिर करते हुए पार्टी अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया था। राहुल गांधी इस बात से नाराज़ हैं कि वो पार्टी के अध्यक्ष तो रहे लेकिन कुछ सीनियर नेताओं ने उनका साथ नहीं दिया। 

Web Title: Rahul Gandhi will not campaign for Congress in assembly elections ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया