बिहार में कई इलाकों में दुर्गा पूजा का नहीं हो पाया आयोजन,मंत्री गिरीराज ने मांगी माफी


RAGHVENDRA CHAURASIA 06/10/2019 13:39 PM
48 Views

Patna. मानसून ने विदाई के दौरान उत्तर भारत में जमकर तबाही मचाई। खासतौर पर बिहार राज्य में तो भीषण बारिश से अब तक सैकड़ों घर ढह गए। इसके साथ ही सैकड़ों लोगों की मौत हो गई है। बिहार में मौसम विभाग द्वारा भीषण बारिश के अलर्ट के बावजूद राज्य सराकर ने कोई ठोस कदम नहीं उठाए। जिससे पॉश इलाके में भी बाढ़ एवं जलभराव जैसी समस्यों का सामना करना पड़ रहा है। इसी को लेकर नेताओं के बीच घमासान मचा हुआ है। वहीं केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह ने राज्य के लोगों से दुर्गा मेला का आयोजन न हो पाने के लिए माफी मांगी है। 

Durga Puja could not be organized in many areas in Bihar, Minister Giriraj apologized

बदहाली के लिए केंद्रीय मंत्री ने नीतीश सरकार को ठहराया जिम्मेदार

बिहार की राजधानी पटना में बारिश से पॉश इलाके में जलभराव हो गया है। खबरों के मुताबिक लोगों के घरों में पानी घुस गया है। इसके लिए स्थानीय निवासी सीधे तौर पर नीतीश कुमार को दोषी मान रहे हैं। वहीं खुद बीजेपी के दिग्गज नेता व केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह ने इसके लिए नीतीश कुमार व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी को जिम्मेदार ठहराया है। वहीं नीतीश की पार्टी जदयू के नेताओं ने गिरीराज पर हमलावर हो गए हैं जबकि आरजेडी के नेता रघुवंश प्रसाद ​सिंह ने गिरीराज का समर्थन किया है। 

गिरीराज सिंह ने टवीट् कर मांगी माफी 

बिहार में नेताओं के आपसी घमासान के बीच ​रविवार को केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह ने टवीट कर माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि जहां के बाढ़ के कारण दुर्गा पूजा का आयोजन नहीं हो पाया व मेला नहीं लग पाया। यह पर्व का उल्लास का है मगर परेशानियों में तब्दील हो गया है इसके लिए मैं बिहार की जनता से माफी मांगता हूं।


 

 

Web Title: Durga Puja could not be organized in many areas in Bihar, Minister Giriraj apologized ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया