किशोरी से खेत में दुष्कर्म, एक आरोपी गिरफ्तार


NAZO ALI SHEIKH 06/10/2019 14:59:57
22 Views

Lucknow. यूपी में नाबालिग लड़कियों के साथ रेप जैसी घिनौनी वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। मुजफ्फरनगर स्थित एक गांव में किशोरी के साथ रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि गांव के ही दो युवकों ने किशोरी के साथ ईख के खेत में रेप की वारदात को अंजाम दिया। परिजनों ने दो दिनों तक समाज में बेइज्जती के डर से घटना को छिपाए रखा। इसके बाद पीड़ित परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ नामजद तहरीर दी। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

06-10-2019150205Teenagerraped1

खबरों के मुताबिक, पूरा मामला जानसठ कोतवाली स्थित एक गांव का है। यहां के रहने वाले पीड़ित परिवार ने पुलिस में तहरीर देते हुए बताया कि उनकी 16 वर्षीय बेटी गत गुरुवार की सुबह अपने खेतों पर कूड़ा डालने के लिए गई थी। गांव के ही अनुसूचित जाति के दो युवकों ने किशोरी को अकेली देख दबोच लिया। इसके बाद ईख के खेत में ले जाकर हैवानियत की घटना को अंजाम दिया। आरोपी किशोरी को किसी से भी इसकी चर्चा करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

पीड़िता किसी तरह घर पहुंची तो परिजनों को आपबीती सुनाई। समाज में लोकलाज के डर से पीड़िता के परिजनों ने किसी को नहीं बताया। इसके बाद गत शनिवार को पीड़ित परिजन कोतवाली पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी रब्बल पुत्र महेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, दूसरा आरोपी  बिजेंद्र पुत्र सुरेंद्र फरार हो गया।

Web Title: Teenager raped in farm, one accused arrested ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया