चित्रकूट: पिकनिक मनाने गए दो छात्र गहरे कुंड में गिरे, एक लापता


DEEP KRISHAN SHUKLA 06/10/2019 15:12:05
52 Views

- फिसलन वाली जगह में सेल्फी लेते समय हुआ हादसा
- एक को बचाया गया, दूसरा तेज बहाव में हुआ लापता
- गोताखोर कर रहे प्रयास, बुलाई गयी एनडीआरएफ

 

Chitrkoot. सेल्फी का चलन ऐसा चल निकला है कि इसके लिए लोग अपनी जान जोखिम में लगाने से नहीं चूकते। ऐसा ही एक मामला चित्रकूट के राघव जल प्रपात पर देखने को मिला। जहां पिकनिक मनाए आए दो छात्र सेल्फी लेते समय गहरे कुंड में जा गिरें। एक को तो स्थानीय लोगों ने किसी तरह बचा लिया जबकि दूसरा अभी तक लापता है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसकी तलाश के लिए गोताखोरों को बुलाया है। 

06-10-2019151731ChitrakootTw1
 

मिली जानकारी के अनुसार मानिकापुर थाना क्षेत्र के पाठा के चमरौहा से कुछ दूरी पर राघव जल प्रपात है। 
रविवार को यहां कुछ छात्र पिकनिक मनाने के लिए गए थें। छात्रों के इस समूह में मानिकपुर कस्बे के आदर्श इंटर कालेज में हाईस्कूल का छात्र 15 वर्षीय रौनक पुत्र विचित्र पांडेय सुबह अपने कालेज के दोस्त इंटरमीडिएट छात्र 17 वर्षीय प्रिंस पुत्र जय प्रकाश निवासी शिव नगर, मोहल्ले के सोनू, नमन व पुरुषोत्तम शामिल थे। 
यहां मौज मस्ती के साथ सभी छात्र सेल्फी लेने में व्यस्त थे इसी बीच अपनी फोटो के साथ अच्छे नजारे को कैद करने की कोशिश में रौनक और प्रिंस ज्यादा ही किनारे पर पहुंच गए। जहां फिसलने के चलते दोनों असंतुलित होकर कई फिट गहरे कुंड में जा गिरे। 

06-10-2019151754ChitrakootTw2
यह नजारा देख उनके साथियों ने चीख पुकार शुरू की। वहां मौजूद कुछ लोगों ने साहस दिखाते हुए कुंड से प्रिंस को बाहर निकाल लिया। 
अत्यधिक तेज बहाव के चलते रौनक लापता हो गया। इस घटना की जानकारी होते ही पुलिस के साथ साथ आस पास के ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गयी। कई कोशिशों के बाद भी उसका कहीं पता नहीं चल सका। 

06-10-2019151815ChitrakootTw3
 

  बुलानी पड़ी एनडीआरएफ की टीम 
लापता छात्र की खोजबीन कराने के लिए पुलिस ने एनडीआरएफ से सम्पर्क साधा है। प्रयागराज से एनडीआरएफ टीम पाठा के लिए रवाना हो गयी है। हलांकि मानिकापुर पुलिस ने अभी हिम्मत नहीं हारी है। गोताखोरों की मदद से लापता छात्र की खोजबीन के प्रयास जारी हैं। 
  ननिहाल में रहता था रौनक
ग्रामीणों के मुताबिक रौनक मूल रूप से मानिकपुर का रहने वाला नहीं है। यहां अपनी ननिहाल में रहता था। उसकी नानी प्राथमिक विद्यालय खिचरी में अध्यापिका हैं। रौनक मूलत: मध्य प्रदेश के रीवां के डभौरा का रहने वाला है। 

 

यह भी पढ़ें...शामली: बंदर की मौत पर सांप्रदायिक तनाव, पुलिस व प्रशासन चौकन्ना

 

 

 

 

Web Title: Chitrakoot: Two students who went for a picnic fell into a deep pool, one missing ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया