जेडीयू का बड़ा बयान, गिरिराज से तेजस्वी को बताया बेहतर


ABHIMANYU VERMA 06/10/2019 15:45:59
518 Views

Patna. बिहार में जेडीयू (JDU) और उसके सहयोगी दल भाजपा (BJP) के नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है। जेडीयू ने भाजपा आलाकमान से केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। गिरिराज के हमलों पर जेडीयू नेता केसी त्यागी (KC Tyagi) ने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Modi ) और अमित शाह (Amit Shah) को ऐसे नेताओं से अपनी जुबान पर काबू रखने के लिए कहना चाहिए। उन पर पहले की तरह से तुरंत काबू किया जाये। 

06-10-2019160130KCTyagisaid1

दरअसल, बिहार में आयी बाढ़ (Flood) को लेकर विफलता का ठीकरा भाजपा और जेडीयू एक-दूसरे पर फोड़ रही हैं। इसी कड़ी में रविवार को गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर निशाना साधते हुए ट्वीट (Tweet) किया। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि आज से दुर्गापूजा का मेला शुरू हो गया है। उन्होंने आगे लिखा कि मैं बिहार NDA की तरफ से उन सनातनियों से क्षमा मांगता हूं जहां पर बाढ़ के कारण पूजा, पंडाल एवं मेला का आयोजन नहीं हो पाया है। 

यह भी पढ़ें:-...भाजपा, बसपा, कांग्रेस को जोरदार झटका, कई नेता हजारों समर्थकों के साथ सपा में शामिल

वहीं, गिरिराज के ट्वीट पर जेडीयू महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि उनके खिलाफ भाजपा आलाकमान कार्रवाई करे। उन्होंने एक न्यूज़ चैनल से बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह को ऐसे नेताओं से अपनी जुबान पर काबू रखने के लिए कहना चाहिए। उन पर पहले की तरह से तुरंत काबू किया जाये। 

त्यागी ने यहां तक कह दिया कि जितना आक्रामक गिरिराज सिंह का बयान है। उतना तो तेजस्वी यादव का भी नहीं है। इससे पहले शनिवार को पटना में जलभराव को लेकर गिरिराज ने कहा था कि इसके लिए बिहार सरकार जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि ताली सरदार को तो गाली भी सरदार को।

Web Title: KC Tyagi said that Giriraj Singh is more aggressive than Tejashwi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया