बांगलादेश की पीएम शेख हसीना से गले मिलीं प्रियंका गांधी, कही ये बड़ी बात


RAJNISH KUMAR 06/10/2019 17:09:45
354 Views

New Delhi. पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohan Singh), कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi), पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka gandhi Vadra) ने बांगलादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना (Sheikh Hasina) से रविवार को मुलाकात की और दोनों देशों से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। बताया जा रहा है कि यह मुलाकात करीब डेढ़ घंटे चली।

06-10-2019171147priyankagandh1

बांगलादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना (Sheikh Hasina) से मुलाकात के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka gandhi Vadra) फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट में लिखा, शेख हसीना (Sheikh Hasina) जी से मुलाकात हुई, उनसे दोबारा मिलने की काफी दिनों से इच्छा हो रही थी। उन्होंने लिखा, निजी नुकसान और बुरे वक्त से उनके उबरने की ताकत और बहादुरी और दृढ़ता से अपने विचारों के लिए उनका संघर्ष हमेशा से मेरे लिए एक प्रेरणा है। 

06-10-2019171150priyankagandh2

चार दिवसीय भारते दौरे पर हैं शेख हसीना

बता दें कि बांगलादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना (Sheikh Hasina) भारत के चार दिवसीय दौरे पर है। शनिवार को उन्होंने पीएम मोदी (PM Modi) से मुलाकात की थी। इस दौरान दोनों देशों के बीच सात समझौतों पर हस्ताक्षर हुए और तीन परियोजनाओं का उद्घाटन किया गया है।

यह भी पढ़ें - 

पूर्व सीएम फारुक अब्दुल्ला से मुलाकात के बाद पार्टी नेता बोले, निकाय चुनावों में नहीं लेंगे हिस्सा

भाजपा, बसपा, कांग्रेस को जोरदार झटका, कई नेता हजारों समर्थकों के साथ सपा में शामिल

Ind vs SA 1st Test: भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 203 रनों से हराया

 

Web Title: priyanka gandhi ne sheikh hasina se ki meeting ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया