26/11 हमला दोहराने की फिराक में आतंकी, इस मॉड्यूल के सहारे कर सकते हैं हमला


NAZO ALI SHEIKH 07/10/2019 10:26 AM
67 Views

जम्मू- कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद से ही पाकिस्तान का हाल खिसियानी बिल्ली की तरह हो गया है। जो अपने पंजे भारत पर मारने की घिनौनी साजिश रच रहा है। बता दें की अनुच्छेद 370 हटाने का बदला लेने के लिए पाकिस्तान खुफिया एजेंसी आईएसआई और पाक सेना भारत में हर हाल में आतंकी हमला करना चाहते हैं। आतंकी मुंबई में हुए 26/11 जैसे हमले को फिर से दोहराने की फिराफ में हैं। 

In order to repeat 26/11 attack, terrorists can attack with the help of this module

आईएसआई और पाक सेना ने आतंकी संगठन जैश-ए- मोहम्मद के अलावा पाकिस्तान में बैठे इंडियन मुजाहिद्दीन के फाउंडर सदस्य भटकल बंधुओं को भारत में आतंकी हमले करने के लिए सख्ती से कह रहा है।

खुफिया विभाग के अधिकारियों के अनुसार हमले को अंजाम देने के लिए भटकल बंधु आजमगढ़ मॉड्यूल का ही सहारा लेंगे। इसके अलावा मीडिया चैनलों में चल रही खबरों के अनुसार ये इनपुट्स भी मिले हैं कि पाकिस्तान से कुछ और आतंकी जल्द भारत में घुसने की फिराक में हैं। 

Web Title: In order to repeat 26/11 attack, terrorists can attack with the help of this module ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया