अलग-थलग होती कांग्रेस को इस प्लान से संभालेंगी प्रियंका, अब रायबरेली नहीं लखनऊ से ही...


GAURAV SHUKLA 07/10/2019 10:44:05
435 Views

Lucknow. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी यूपी के कुछ राजनेताओं के पार्टी से अलग लाइन पकड़ने को लेकर खासा नाखुश है। जिसके चलते वह अब सभी को एकजुट करने के लिए लखनऊ में ही आवास तलाश रही हैं। यह आवास इसलिए तलाशा जा रहा है क्योकिं प्रियंका अब 2022 चुनावों के मद्देनजर संगठन को मजबूत करने के लिए ज्यादा समय कार्यकर्ताओं के बीच ही बिताना चाहती हैं।

07-10-2019104734priyankakeli1
प्राप्त जनकारी के अनुसार पूर्व पीएम इंदिरा की मामी शीला कौल के लखनऊ स्थित गोखले मार्ग आवास को इसका एक विकल्प माना जा रहा है। इसी के चलते प्रियंका 2 अक्टूबर को अपनी लखनऊ में पैदल यात्रा से पहले एयरपोर्ट से सीधे गोखले मार्ग गयीं थी। जिसके वह स्वंय इस घर को देख सकें। बता दें कि अधिकतर प्रियंका या गांधी परिवार को कोई भी सदस्य यूपी में रायबरेली में ही ठहरता है। लेकिन पार्टी के नेताओं के अनुसार लखनऊ में घर होने से कार्यकर्ताओं के साथ समय बिताने में सहूलियत होगी। जिसके चलते लखनऊ में यह तलाश की जा रही है। 

यह भी पढ़ें... प्रियंका की पैदल यात्रा : प्रदेश के दिग्गज रहे मौजूद, भीड़ देख फूले प्रशासन के हाथ-पांव

Web Title: priyanka ke liye lucknow me talasa ja raha ghar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया