भारतीय सेना ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे आतंकियों को मार गिराया


RAJNISH KUMAR 07/10/2019 10:48 AM
57 Views

New Delhi. जम्मू कश्मीर में सीमापार से घुसपैठ की कोशिश में जुटे आतंकियों को लेकर भारतीय सेना ने बड़ी कार्रवाई की। सेना ने सिंध घाटी के गुरेज सेक्टर में दो आतंकियों को मार गिराया है। बता दें कि सर्दियां शुरू होने से पहले पाकिस्तान कश्मीर में आतंकियों को भेजने के लिए पूरी ताकत से जुटा हुआ है। नए-नए रास्तों से घुसपैठ की कोशिशें की जा रही हैं, लेकिन सेना कड़ी निगरानी कर रही है।

indian army ne terrorist ko mar giraya

जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 के हटाये जाने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। पाकिस्तान कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए तरह-तरह के प्रोपेगंडा का फैला रहा है, लेकिन उसके मुंह की खानी पड़ रही है। अब पाकिस्तान नियंत्रण रेखा से आतंकियों की घुसपैठ कराने के लिए सीजफायर उल्लंघन कर रहा है, लेकिन भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है। 

नये रास्तों से घुसपैठ की फिराक में आतंकी

जम्मू कश्मीर में घुसपैठ के लिए आतंकी लगातार नये-नये रास्ते तलाश रहे हैं। आतंकियों ने सिंध घाटी क्षेत्र में घुसपैठ की कोशिश की, लेकिन भारतीय सेना ने दो आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि सिंध घाटी पूरी तरह से शांत थी, यहां 2013 में अंतिम बार आतंकवाद निरोधक अभियान अगस्त 2013 में चलाया गया था।

यह भी पढ़ें...

अयोध्या: मुस्लिम कैदियों ने पेश की आस्था की मिसाल, नवरात्रि पर रखा व्रत

26/11 हमला दोहराने की फिराक में आतंकी, इस मॉड्यूल के सहारे कर सकते हैं हमला

Web Title: indian army ne terrorist ko mar giraya ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया