10 अक्टूबर को डीएम कार्यालयों पर मशाल जुलूस निकालेगा शिक्षक महासंघ


LEKHRAM MAURYA 07/10/2019 15:59:47
24 Views

LUCKNOW. उत्तर प्रदेश शिक्षक महासंघ ने प्रदेश सरकार की दमनकारी नीतियों के विरोध में आगामी 10 अक्टूबर को जिलाधिकारी कार्यालय पर शाम 5 बजे एक विशाल जुलूस का आयोजन किया है। इस संबन्ध में जानकारी देते हुए संगठन के महामंत्री एवं प्रवक्ता डा0 आर0पी0 मिश्र ने बताया कि सभी शिक्षक/शिक्षिकाएं मशाल जुलूस के ​लिए एकत्र होकर अपनी मांगों के लिए सरकार को ज्ञापन भेजेंगे। 

07-10-2019160443On10October,

उत्तर प्रदेश शिक्षक महासंघ के प्रदेश व्यापी संघर्ष अभियान के दूसरे चरण में 10 अक्टूबर को आयोजित मशाल जुलूस कार्यक्रम के संबंध में माध्यमिक शिक्षक संघ के जिला कार्यालय उदयाचल में शिक्षक महासंघ के जिलाध्यक्ष सुधांशु मोहन की अध्यक्षता में बैठक हुई जिसमें मशाल जुलूस की तैयारियों के संबंध में समीक्षा की गई तथा सफल आयोजन के लिए व्यापक विचार-विमर्श हुआ। बैठक का संचालन शिक्षक महासंघ के जिला संयोजक डा. आर.के. त्रिवेदी ने किया।

इस अवसर पर उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रदेशीय मंत्री एवं प्रवक्ता डा0 आर0पी0 मिश्र, प्रदेशीय मंत्री नरेंद्र कुमार वर्मा, शिक्षक महासंघ के संयोजक चंद्र प्रकाश शुक्ल, प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला मंत्री वीरेंद्र सिंह आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।
    

Web Title: On 10 October, the federation will organize a torch procession at DM offices ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया