अब दिल्ली नहीं यूपी में होगा प्रियंका का नया ठिकाना, इस शहर में ले रहीं हैं घर


ABHIMANYU VERMA 07/10/2019 16:21:07
89 Views

Lucknow. यूपी में कांग्रेस की बागडोर संभाल रही प्रियंका गांधी अब देश की राजधानी से प्रदेश की राजधानी में डेरा जमाने की सोच रही हैं। जिसके लिए प्रियंका गांधी ने अपने लिए लखनऊ (Lucknow) में घर तलाशने शुरू कर दिये हैं। दरअसल, प्रियंका साल 2022 में होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव (Assembly Election) में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती और लखनऊ (Lucknow) में रहकर तमाम गतिविधियों में हिस्सा लेना चाहती हैं। 

07-10-2019162811PriyankaGandh1

जानकारी के मुताबिक 150वीं गांधी जयंती पर दिल्ली से लखनऊ पहुंची प्रियंका गांधी ने यूपी की राजधानी लखनऊ (Lucknow) स्थित गोमती नगर और पराग नारायण रोड पर दो घर भी देखे हैं। इनमें से एक घर उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड के कर्मचारियों के लिए बनाई गई कॉलोनी में कांग्रेस से पूर्व सांसद शीला कौल का है। दिलचस्प बात यह भी है कि इस कॉलोनी में महात्मा गांधी के हाथों से लगाया गया बरगद का वृक्ष भी है। 

बता दें कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का महासचिव और प्रभारी बनाए जाने के बाद से ही प्रियंका गांधी प्रदेश में काफी सक्रिय हैं। वहीं, आने वाले चुनावों में प्रियंका को रणनीति और जमीनी कार्रवाई के लिए प्रदेश ज्यादा समय बिताना होगा। इससे पहले वह लखनऊ (Lucknow) और रायबरेली (Rae-Bareli) के होटल और गेस्ट हाउस में रुकती रहीं हैं। 

यह भी पढ़ें:-...बांगलादेश की पीएम शेख हसीना से गले मिलीं प्रियंका गांधी, कही ये बड़ी बात

पहली प्राथमिकता है सुरक्षा

प्रियंका गांधी को एसपीजी की सुरक्षा मिली हुई है। जिसके कारण प्रियंका ने जो दोनों ही घर देख रखे हैं, उनको सुरक्षा के लिहाज से जांचा जा रहा है। ऐसे में एसपीजी की ओर से हर तरीके से दोनों घरों को जांच करके सुरक्षा सुनिश्चित करने के बाद ही किसी घर में प्रियंका के रहने को लेकर निर्णय किया जाएगा। 

Web Title: Priyanka Gandhi is searching a new house in Lucknow ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया