रागिनी गायिका हत्याकांड में बड़ा खुलासा, प्रेमी ने ही दी थी हत्या की सुपारी


ABHIMANYU VERMA 07/10/2019 16:41:15
29 Views

Greater Noida. यूपी के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में हुए रागिनी गायिका सुषमा (Ragini singer Sushma) हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने सुषमा की हत्या आरोपी दो शार्प शूटर (Sharp shooter) संदीप और मुकेश को मुठभेड़ (Encounter) के बाद धर दबोचा। वहीं, गोली लगने से घायल दोनों आरोपियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने पुलिस के सामने रागिनी गायिका सुषमा की हत्या का खुलासा कर दिया। 

07-10-2019164422Raginisinger1

प्रेमी ने दी थी हत्या की सुपारी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीटा दो कोतवाली क्षेत्र में पुलिस और रागिनी गायिका सुषमा के आरोपियों के बीच मुठभेड़ हुई है। एसएसपी ने बताया कि गायिका सुषमा के प्रेमी गजेंद्र भाटी ने एक अक्टूबर को सुपारी देकर उसकी हत्या (murder) कराई थी। गजेंद्र भाटी और उसके साथियों ने आठ लाख की सुपारी दी थी। गायिका गजेंद्र भाटी के साथ लिव इन में रहती थी। 

यह भी पढ़ें:-...अयोध्या: मुस्लिम कैदियों ने पेश की आस्था की मिसाल, नवरात्रि पर रखा व्रत

पुलिस ने सुषमा के लिव-इन पार्टनर (Live-in partner) गजेंद्र भाटी, उसके ड्राइवर अमित, उसके चचेरे भाई अजब सिंह तथा साथी प्रमोद मेहसाना को गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी बताया कि गजेंद्र भाटी ने पूछताछ में बताया कि वह सुषमा के साथ लिव- इन में रह रहा था। उसे उसके चरित्र पर शक था और वह रोज के झगड़े से तंग आ गया था। वह अपने बेटे के नाम से प्रॉपर्टी कराने का दबाव बना रही थी। 

Web Title: Ragini singer Sushma's lover had given the contract to kill her ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया