शादी का झांसा देकर महिला सिपाही का शोषण, जमकर वसूले रुपये 


GAURAV SHUKLA 08/10/2019 10:07:18
117 Views

Lucknow. राजधानी के थाना मड़ियांव अंतर्गत महिला सिपाही का शादी के नाम पर शौषण किये जाने का मामला सामने आया है। महिला सिपाही ने इस घटना के बाद आरोपी सौरभ शुक्ला के खिलाफ मड़ियांव कोतवाली में केस दर्ज करवाया है। 

crime in up
थाना प्रभारी मड़ियांव द्वारा दी गयी जानकारी के मुताबिक पीड़िता मूलरूप से आयोध्या की रहने वाली है और वह यहां किराए पर रहकर निजी कंपनी में काम करती थी। इसी बीच कंपनी के सीनियर सौरभ शुक्ला ने उसका शादी के नाम पर शोषण किया।

यह भी पढ़ें... पूर्व सांसद का हुआ निधन, पार्टी में शोक की लहर 

मूलतः औरैया निवासी सौरभ ने कंपनी में काम करने के दौरान न सिर्फ पीड़िता का शोषण किया बल्कि उसे ब्लैकमेल भी किया। इसी बीच जब सौरभ की शादी तय हुई तो पीड़िता के पैरों तले जमीन खिसक गयी। शादी को लेकर जब पीड़िता ने सौरभ से बातचीत की तो उसने मां की बिमारी का झांसा देकर कहा कि वह जल्द ही शादी के बाद पत्नी को तलाक देकर उससे (पीड़िता) शादी कर लेगा। 

thana madiyao
इसी बीच पीड़िता की पुलिस महकमें में नौकरी लग गयी। हालांकि सौरभ किसी न किसी बहाने से उससे मिलता रहता और रुपये ऐंठता रहता। पीड़िता का कहना है कि उससे अभी तक 3.75 लाख रुपये ऐंठे गये हैं और शादी की बाद पर सौरभ अब भी उसे टरका रहा है। 

Web Title: shadi ke naam par mahila sipahi se thagi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया