Ayodhya Case: मायावती-अखिलेश की एक राय, कोर्ट को लेकर कही ये बात, जीत लिया जनता का दिल


NAZO ALI SHEIKH 08/10/2019 10:43:24
522 Views

Lucknow. भारतीय जनता पार्टी राम मंदिर और कश्मीर जैसे मुद्दों को प्रमुखता से उठाती रही है। राजनीति में इसका फायदा भी भाजपा को भरपूर मिला। धारा 370 के वादे को तो भाजपा ने कर दिखाया। लेकिन पूर्व की सरकार बनने से पहले ही भाजपा ने राम मंदिर मुद्दे बनवाने की बयानबाजियां की थी। हालांकि, यह मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है।

08-10-2019104634MayawatiandA1

कोर्ट में निर्णय को लेकर तरह- तरह की बयानबाजियां और सियासी गहमागमही तेज हो चली है। वहीं, राम मंदिर को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती की राय एक ही है। दोनों ही दिग्गज नेताओं ने कोर्ट के आने वाले फैसले के पहले अपनी राय रखते हुए जनता का दिल जीत लेने वाला बयान दिया है।

यह भी पढ़ें... कालेधन को लेकर भारत को बड़ी सफलता, इन लोगों ने स्विस बैंक में जमा की थी रकम, मिली पहली सूची

  कोर्ट के फैसले पर दोनों की राय

राम मंदिर को लेकर कोर्ट के फैसले का सभी को इंतजार है। वहीं, सत्ता पक्ष की तरफ से खुशियां मनाने का संकेत दिया जा रहा है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंदिर निर्माण को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को मानने की बात कही है। वहीं, दूसरी ओर बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी ट्वीट करते हुए कहा कि 'माननीय सुप्रीम कोर्ट की विशेष पीठ का बाबरी मस्जिद व रामजन्म भूमि प्रकरण पर दिन-प्रतिदिन की सुनवाई के बाद आगे जो भी फैसला आए, उसका सभी को सम्मान करना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि देश में हर जगह सांप्रदायिक सौहार्द का वातावरण बनाए रखना चाहिए। यही व्यापक जन हित व देश हित में सर्वोत्तम होगा।'

08-10-2019104653MayawatiandA2

  जीता जनता का दिल

सपा और बसपा के शीर्ष नेताओं का बयान जनता का दिल जीत रहा है। वहीं, राष्ट्रीय लोकदल पार्टी के प्रवक्ता अनिल दुबे ने बयान जारी करते हुए सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर मामले में अब और अधिक सियासत नहीं होनी चाहिए। भगवान श्रीराम पर हर किसी की पूर्ण आस्था है। कोर्ट का निर्णय ही सर्वमान्य है। लेकिन कोर्ट का फैसला आने से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ का बयानबाजी करना आचार संहिता का उल्लंघन भी है।

Web Title: Ayodhya case: an opinion of Mayawati-Akhilesh, said this about the court, won the hearts of the public ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया