ATS कमांडो ने खुद को गोली मार किया सुसाइड


GAURAV SHUKLA 08/10/2019 11:45:14
88 Views

Lucknow. राजधानी में मंगलवार(8 अक्टूबर) को 40 वर्षीय एटीएस कमांडो बृजेश कुमार यादव ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बृजेश एटीएस मुख्यालय की सरकारी बैरक में रहे थे और वहीं उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया। बृजेश ने किन कारणों से आत्महत्या की इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं हासिल हो सकी है। हालांकि छुट्टी न मिलने से परेशान और गत रात पत्नी के साथ विवाद जैसी बातें सामने आ रही हैं। 

08-10-2019114815atscommandoc1
सरोजनीनगर थाना स्थित मुख्यालय के बैरक में हुई वारदात को लेकर फिलहाल अभी कोई भी अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं है। हालांकि प्राप्त जानकारी के अनुसार बृजेश यादव को आज(मंगलवार 8 अक्टूबर) को ही अपनी टीम के साथ किसी विशेष ऑपरेशन पर निकलना था। जिससे पहले उन्होंने आत्महत्या कर ली। कथिततौर पर देर रात बृजेश की अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। इसके बाद सुबह उनका शव उनकी बैरक में पड़ा मिला। 

यह भी पढ़ें... शादी का झांसा देकर महिला सिपाही का शोषण, जमकर वसूले रुपये
पहले भी हो चुकी हैं ऐसी वारदातें 
मुख्यालय में ही गोली मारने की यह कोई पहली वारदात नहीं है। इससे पहले इसी साल शुक्रवार(30 अगस्त) को सुरक्षा मुख्यालय में तैनात सिपाही देवी शंकर मिश्रा ने भी खुद को सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। उस दौरान भी मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ था। हालांकि पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने शव को सड़क पर रख हंगामा करते हुए आरोप लगाया था कि विभाग के ही एक इंस्पेक्टर द्वारा उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा था और रिश्वत मांगी जा रही थी। 

08-10-2019114932atscommandoc2

देवी शंकर मिश्रा, महानगर पुलिस मुख्यालय में आत्महत्या


इससे पहले एटीएस एएसपी राजेश साहनी ने भी मई 2018 में खुद को सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। राजेश साहनी सोमवार(28 मई 2018) से अवकाश पर थे, लेकिन उन्हें सोमवार और फिर मंगलवार को ऑफिस बुलाया गया था। जिसके चलते उन्होंने दोपहर 12 बजे दफ्तर पहुंच आत्महत्या कर ली थी। 

08-10-2019115013atscommandoc3

एटीएस एएसपी राजेश साहनी, एटीएस मुख्यालय में आत्महत्या 

Web Title: ats commando commit suicide in mukhyalay ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया