कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे इस वरिष्ठ नेता ने पार्टी से दिया इस्तीफा, उपेक्षा का लगाया आरोप 


RAJNISH KUMAR 08/10/2019 15:32:43
434 Views

New Delhi. महाराष्ट्र और हरियाणा कांग्रेस (Congress) में मची अंदरूनी कलह के बाद अब उत्तराखंड (Uttrakhand) से भी पार्टी के अच्छी खबर नहीं है। दरअसल, कांग्रेस सरकार में राज्यमंत्री रहे हरीश (Harish Upadhyay) उपाध्याय और उनकी पत्नी जानकी उपाध्याय (Janki Upadhyay) ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं पर उपेक्षा का आरोप लगाया है।

08-10-2019153622congressneta1

कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे हरीश उपाध्याय (Harish Upadhyay) पार्टी के वरिष्ठ नेताओं पर सहयोग नहीं करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी जानकी उपाध्याय  (Janki Upadhyay) दिगरा मुवानी से जिला पंचायत की उम्मीदवार हैं, लेकिन पार्टी के वरिष्ठ नेता उनका समर्थन करने की बजाय दूसरे प्रत्याशी का सहयोग कर रहे हैं, जिसे लेकर उन्होंनं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को इस्तीफा भेज दिया है।

पार्टी में हो रही उपेक्षा

हरीश उपाध्याय (Harish Upadhyay) ने कहा कि कांग्रेस पार्टी (Congress) के लिए वह लम्बे समय से समर्पण भाव से काम कर रहे हैं, लेकिन वरिष्ठ नेताओं का उन्हें सहयोग नहीं मिल रहा है। हमारी उपेक्षा की जा रही है।

यह भी पढ़ें - 

कश्मीर: क्या अनुच्छेद 370 पर नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी नेताओं का नजरिया बदल गया ?

सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, एक और आतंकी को मुठभेड़ में मार गिराया

मोदी सरकार का बड़ा फैसला : अब विदेश दौरे पर भी बरकरार रहेगी SPG

Web Title: congress neta ne diya isteefa ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया