वृद्धा से रेप का आरोप, युवक की धुनाई और पुलिस को सौंपा


NAZO ALI SHEIKH 08/10/2019 16:30:57
32 Views

Lucknow. यूपी में महिलाओं की सुरक्षा भगवान भरोसे रह गई है। अपराधी इस तरह की हैवानियत की वारदातों को अंजाम दे रहे जिसके बारे में सोचना भी शर्मनाक है। बागपत में 70 वर्षीय वृद्ध से रेप के प्रयास का आरोप एक युवक पर लगा है। आरोपी युवक को ग्रामीणों ने दबोच लिया और जमकर धुनाई की। इसके बाद पुलिस को सौंप दिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुट गई है। वहीं, पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है।

08-10-2019163417Accusedofrap1

खबरों के मुताबिक, पूरा मामला एक गांव का है। यहां पीड़िता वृद्धा गत सोमवार की शाम गांव के बाहर मुख्य मार्ग पर घूम रही थी। वह टहलते हुए दूर निकल गई। आरोप है कि इस बीच एक युवक यमुना की ओर से आया और महिला को दबोच लिया। इसके बाद रेप की घटना को अंजाम दिया। जब महिला ने शोर मचाया तो ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ लिया और जमकर पिटाई की।

ग्रामीणों के मुताबिक, आरोपी के साथ एक और आज्ञात शख्स था। पीड़िता के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी है। वहीं, पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद मुकदमा दर्ज कर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Web Title: Accused of rape by old man, youth beaten up and handed over to police ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया