एंजेलिना जॉली बनने के चक्कर में इस स्टार ने कराई 50 सर्जरी, गिरफ्तार


NAZO ALI SHEIKH 08/10/2019 17:15:41
75 Views

Mumbai. अपना चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी कराकर कई स्टार फेमस हुई हैं तो कई लड़कियों ने एक्ट्रेस की तरह दिखने के लिए इस कदर सर्जरी कराई की अपनी असली शक्ल भी बर्बाद कर ली। हम बात कर रहे हैं इंस्टाग्राम स्टार सहर तबर की, उन्होंने एक्ट्रेस एंजेलिना जॉली की तरह बनने के लिए 50 बार सर्जरी कराई और अपना चेहरा बर्बाद कर लिया। वहीं अब इस इंस्टाग्राम स्टार को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

08-10-2019171720Thisstarunde1

दरअसल पिछले साल खबरें आईं थीं कि इंस्टाग्राम स्टार सहर तबर ने एंजेलीना जॉली जैसी दिखने के लिए 50 बार प्लास्टिक सर्जरी करवाई और इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने चेहरे की कई तस्वीरें पोस्ट की वो काफी डरावनी सी लग रही थीं और सोशल मीडिया पर सहर का विरोध होने लगा।

तस्वीर में सहर ने हिजाब पहना हुआ था। उनका इरादा था कि वह अपने चेहरों को हॉलीवुड  स्टार एंजेलिना जोली जैसा बना सके। जिसके लिए उन्होने अपने शरीर के उपर प्लास्टिक सर्जरी का जुर्म किया। फिर क्या हुआ ये तो आपको उनकी तस्वीरे बता देगी।

यह भी पढ़ें... दिवाली और छठ पर चलेंगी 34 स्पेशल ट्रेन, देखें शेड्यूल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसी मामले में इरान की सहर ताबर की गिरफ्तारी हुई है। सहर ताबर के खिलाफ ईश निंदा, दंगा भड़काना और युवाओं को बरगलाना और गलत तरीकों से पैसे कमाने का आरोप लगा है। गौरतलब है ईरान में इंस्टाग्राम को छोड़कर बाकि सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बैन लगा हुआ है। जो कि एक तरह से उचित कदम है।

Web Title: This star underwent surgery 50 times to look like Angelina Jolly, arrested again ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया