कानपुर: युवा कांग्रेस नेता की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या से सनसनी


DEEP KRISHAN SHUKLA 09/10/2019 16:14:05
44 Views

Kanpur. यूपी के चुनावी माहौल के बीच कानपुर में एक युवा कांग्रेस नेता की गोली मार कर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। फिलहाल हत्या के पीछे ठेकेदारी के विवाद की बात सामने आयी है। घटना सूचना मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गयी है। 

09-10-2019161632KanpurYouth1
मिली जानकारी के अनुसार कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र के ग्रेटर कैलास में रहने वाल सोएब खान कांग्रेस के युवा नेता थे। 
बुधवार को कैलाश नगर के रहने वाले रवि पुत्र जसवंत सिंह ने ठेकेदारी को उनका विवाद हो गया। विवाद इतना बड़ा कि ठेकेदार रवि ने अपने कुछ अन्य साथियों को भी मौके पर बुला लिया। 
इसी बीच दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गयी। इसी दौरान रवि ने असलहा निकाल कर फायर झोंक दिया।गोली सीधे जाकर शोएब के सीने में लगी और वह वहीं गिर पड़ा। इस घटना के बाद वहां चीख पुकार मच गयी। आरोपी मौके से फरार हो गए।

09-10-2019161700KanpurYouth2

परिजन आनन फानन लहू लुहान हालत में शोएब को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डाक्टरों ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। चुनावी माहौल के बीच कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस के होश उड़ गए। 
आनन फानन बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया। शव को कब्जे में लेते हुए पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

यह भी पढ़ें...शाहजहांपुर: स्वामी चिन्मयानंद व पीड़िता समेत पांचों आरोपियों को लखनऊ लेकर पहुंची एसआईटी, कराई वाइस सैंपलिंग

 

 

 

Web Title: Kanpur: Youth Congress leader shot dead in broad daylight sensation ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया