Bigg Boss 13: बेड शेयरिंग का कॉन्सेप्ट मेकर्स को मजबूरन करना पड़ा खत्म, ये है वजह


NAZO ALI SHEIKH 09/10/2019 17:26:01
53 Views

Mumbai. टीवी का बहुचर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13 कई नए नियम और टवीस्ट के साथ आया। जिसमें सबसे बड़ा बदलाव थे बीएफएप का कॉन्सेप्ट। बीएफएफ यानी बेड फ्रेंड फोरएवर इसमें लड़के और लड़कियों को एक साथ बेड शेयर करना था। एक हफ्ते बाद ही दर्शकों ने इस कॉन्सेप्ट को अश्लीलता भरा बताते हुए शो को बंद करने की मांग की।

09-10-2019173008BiggBoss131

  सोशल मीडिया पर विरोध

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर शो को बंद करने के लिए #Boycott_BigBoss ट्रेंड करने लगा था। मंगलवार को टेलीकास्ट हुए शो में बिग बॉस ने इश कॉन्सेप्ट को यह कहकर खत्म कर दिया कि कंटेस्टेंट एक-दूसरे को जान गए हैं। इसलिए अब ये कॉन्सेप्ट खत्म किया जाता है। हालांकि कुछ कंटेस्टेंट अभी भी साथ ही सो रहे हैं। 

09-10-2019173026BiggBoss132

बताते चलें की यह मामला केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया था। कॉन्फ़ेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) (Confederation Of All India Traders) ने सूचना प्रसारण मंत्री को लेटर लिख कर इस शो को बंद करने की मांग की थी। लेटर में बिग बॉस पर कई गंभीर आरोप भी लगाए गए थे। 

यह भी पढ़ें... शेहला रशीद का राजनीति से हुआ मोहभंग, सियासत को कहा अलविदा

  सलमान पर केस

बिग बॉस में अश्लीलता के खिलाफ मेरठ के लोग भी काफी गुस्से में थे। इसके चलते शो के होस्ट सलमान खान के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अश्लीलता फैलाने का मुकदमा दर्ज कर दिया गया था। सुप्रीम कोर्ट ने इस अर्जी को स्वीकार कर लिया था। अब जब बिग बॉस ने बीएफएफ कॉन्सेप्ट खत्म कर दिया है तो इस पर कार्रवाई का कोई सवाल ही नहीं उठता।

09-10-2019173039BiggBoss133

शिकायती अर्जी देने वाले नौचंदी क्षेत्र निवासी महासभा के अध्यक्ष अभिषेक सोम ने कहा था कि कलर्स टीवी पर बिग बॉस कर्यक्रम प्रसारित होता है। इसमें अश्लीलता, अनैतिकता का खुलेआम प्रचार किया जा रहा है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम को देखकर देश का युवा संस्कार से दूर हो रहा है। बिग बॉस के बीएफएफ का फैसला खत्म कनरे के बाद विवाद भी खत्म होता नजर आ रहा है। 

Web Title: Bigg Boss 13: Concept makers forced to finish bed sharing, this is the reason ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया