सलमान खान के घर पर क्राइम ब्रांच का छापा, पुलिस के हाथ लगा 29...


NAZO ALI SHEIKH 10/10/2019 10:01:01
2668 Views

Mumbai. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में छाए रहते हैं। अभी उनका काला हिरण केस खत्म भी नहीं हुआ और उनपर फिर एक नई मुसीबत आ गई। दरअसल, मुंबई पुलिस ने बुधवार को एक्टर सलमान के बंगले पर देखभार करने वाले शख्स को हिरासत में ले लिया। सलमान के बंगले की पिछले 20 साल से देखभाल कर रहा ये शख्स मुंबई पुलिस का वांछित अपराधी है और पुलिस पिछले 29 साल से उसकी तलाश कर रही थी। 

10-10-2019102123CrimeBranchr1

खबरों की मानें तो सलमान खान के गोराई स्थित बंगले से इस शख्स को गिरफ्तार किया गया है। जिसका नाम शक्ति सिद्धेश्वर राणा है। 62 साल के इस शख्स  के यहां कार्यरत होने की खबर मुंबई पुलिस को अपने गुप्त सूत्रों से मिली। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की यूनिट 4 ने मुखबिर से मिली खबर के अनुसार योजना बनाकर सलमान खान के घर पर धावा बोला। 

  29 साल से दे रहा था चकमा

पुलिस को आते देख राणा ने बंगले से भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने पहले से ही बंगले को चारो ओर से घेर रखा था। इसलिए वह भागने में कामयाब नहीं हो सका। पुलिस ने बताया कि राणा और उसके कुछ साथियों को पुलिस ने 1990 में चोरी के एक मामले में गिरफ्तार किया था। बाद में वह जमानत पर बाहर आ गया। और उसके बाद से लगातार पुलिस को चकमा देता रहा। 

10-10-2019102135CrimeBranchr2

तमाम पेशियों पर जब राणा पेशी पर नहीं पहुंचा तो उसके खिलाप वारंट जारी हो गया। राणा के अचानक शहर से गायब होन जाने के बाद मुंबई पुलिस ने लगातार उसकी छानबीन करती रही वहीं वह अब दो दिन पहले एक आलीशान बंगले में मौजूद मिला। 

यह भी पढ़ें... कानपुर: युवा कांग्रेस नेता की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या से सनसनी

  सलमान से होगी पूछताछ

पुलिस जब गुप्त सूत्रों से मिली जानकारी पर वहां पहुंची तो उसे पता चला कि ये बंगला सलमान खान का है। लेकिन, पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बिना सलमान को बताए बंगले पर छापा मारा और राणा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक इस मामले में एक्टर सलमान खान से भी पूंछताछ की जा सकती है। जिससे पता चल सके कि राणा उनके संपर्क में कब और किसके माध्यम से आया। 

Web Title: Crime Branch raid at Salman Khan s house, police hands over 29 ... ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया