मायावती ने योगी सरकार की बताई हकीकत, क्यों नहीं किसी के पास जवाब?


NAZO ALI SHEIKH 10/10/2019 11:55:04
369 Views

Lucknow. यूपी में उपचुनाव के नजदीक आते ही राजनेता विरोधी पार्टियों पर हमलावार हैं। सरकार जहां अपने कार्यों का पुलिंदा बांध रही है, वहीं विपक्षी दल प्रदेश में लचर कानून व्यवस्था पर हमला बोल रहे हैं। उपचुनाव को लेकर सियासत कुछ अधिक ही गर्म हो चली है। आए दिन पुलिस एनकाउंटर पर सवाल खड़े हो रहे हैं। अपराधियों का बोलबाला भी बढ़ता जा रहा है। यूपी में कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए मायावती ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला।

10-10-2019115615Mayawatitold1

मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा, प्रदेश की राजधानी लखनऊ में जब अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं, ऐसे में अन्य जगहों का क्या हाल होगा, इसका अनुमान लगाया जा सकता है। आए दिन पुलिस फर्जी एनकाउंटर कर रही है। इससे जनता में काफी रोष और बेचैनी है।

जनता आवाज उठा रही, लेकिन उनको दबा दिया जा रहा। यूपी में कानून का नहीं जंगलराज है। सरकार को इस गंभीर मुद्दे पर ध्यान देना चाहिए। बताते चलें कि पुष्पेन्द्र एनकाउंटर मामले में भी विपक्षी दलों ने सरकार की कार्यशैली पर सवाल खड़े किये हैं।

यह भी पढ़ें... सलमान खान के घर पर क्राइम ब्रांच का छापा, पुलिस के हाथ लगा 29...

एनकाउंटर को फर्जी करार देते हुए सपा ने पुष्पेन्द्र को न्याय दिलाने के लिए धरने पर बैठने की चेतावनी दी है। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गत बुधवार को पुष्पेन्द्र के परिजनों से मुलाकात की।

अखिलेश ने कहा कि पुष्पेन्द्र के परिजनों को न्याय दिलाने के लिए समाजवादी पार्टी संघर्ष करेगी। यह एनकाउंटर नहीं सीधी हत्या है। एनकाउंटर में मारे गए पुष्पेन्द्र यादव की पत्नी शिवांगी ने न्याय नहीं मिलने पर आत्महत्या की चेतावनी दी है।

शिवांगी ने कहा कि यदि न्याय नहीं मिला तो जहर खा कर आत्महत्या कर लूंगी। वहीं, मृतक के भाई ने न्याय नहीं मिलने पर इच्छामृत्यु की मांग की है।

Web Title: Mayawati told the reality of Yogi Sarkar, why no one has an answer ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया