भारतीय सेना की बड़ी जवाबी कार्रवाई: पाकिस्तान के तीन पोस्ट तबाह, एक सैनिक को मार गिराया


RAJNISH KUMAR 10/10/2019 13:43 PM
135 Views

New Delhi. जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 (Article 370) के हटाये जाने के बाद से पाकिस्तान (Pakistan) पूरी तरह से बौखलाया हुआ है। पाकिस्तान की ओर से कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए तमाम कोशिशें की जा रही हैं, लेकिन हर जगह से उसे मुंह की खानी पड़ रही है। अब पाकिस्तानी सेना (Pakistan Army) की ओर से सीमा पर लगातार सीजफायर उल्लंघन (Ceasefire Violation) किया जा रहा है, जिसका भारतीय सेना (Indian Army) मुंह तोड़ जवाब दे रही है। 

Indian Army ki badi karyawai

पाकिस्तान की ओर से बुधवार की देर रात पुंछ के देगबार सेक्टर (Degwar Sector) में फायरिंग की गई, जिसका भारतीय सेना (India Army) ने जोरदार जवाब दिया। यही नहीं, भारतीय सेना (India Army) की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान की तीन पोस्ट तबाह हो गई हैं, जिसमें एक पाकिस्तानी सैनिक भी मारा गया है, जबकि करीब सात पाकिस्तानी सैनिक घायल हो गए है। 

भारतीय सेना ने ​दिया करारा जवाब

बता दें कि जम्मू कश्मीर के पुंछ सेक्टर में पाकिस्तानी सेना (Pakistan Army) की ओर से पिछले कई दिनों से लगातार फायरिंग की जा रही थी, जिसका भारतीय सेना (Indian Army) ने करारा जवाब दिया है। भारतीय सेना ने पाकिस्तान के बरोह सेक्टर में गोला बारूद रखने वाली पोस्ट को तबाह कर दिया है।

यह भी पढ़ें- 

मानहानि केस: आज सूरत कोर्ट में पेश होंगे राहुल गांधी, इस मामले में हुआ था मुकदमा

एनकाउंटर मामले में मचा घमासान, अखिलेश यादव के पहुंचते ही ये सांसद हुआ गिरफ्तार

Web Title: Indian Army ki badi karyawai ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया