कांग्रेस नेता सचिन पायलट का ये दावा सच हुआ तो बीजेपी को होगा बड़ा नुकसान


RAJNISH KUMAR 10/10/2019 15:08:11
631 Views

New Delhi. कांग्रेस (Congress) के युवा नेता एवं राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि झुंझनू की मंडावा और नागौर (Nagaur) की खींवसर दोनों सीटों पर उपचुनाव (By Election) में कांग्रेस जीतेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस (Congress) नेता जिस तरह से प्रचार में एकजुटता के साथ लगे हुए हुए हैं, उससे कांग्रेस की जीत होना तय है। यदि सचिन पायलट (Sachin Pilot) का दावा सच हुआ तो बीजेपी (BJP) को नुकसान होना तय माना जा रहा है। बता दें राजस्थान की दो विधानसभा की सीटों पर उपचुनाव  21 अक्टूबर को होंगे।

10-10-2019151034congressneta1

राजस्थान में विधानसभा उपचुनाव (Assembly by-election) को लेकर कांग्रेस (Congress) पूरी ताकत के साथ जुटी हुई है। कांग्रेस ने खींवसर सीट से पूर्व मंत्री हरेन्द्र मिर्धा (Harendra Mirdha) और मंडावा से रीटा चौधरी (Rita Chaudhry) को उम्मीदवार बनाया है। उपचुनाव की दोनों सीटों पर कांग्रेस नेता एकजुटता के साथ पूरी ताकत के साथ लगे हुए हैं। कांग्रेस नेता एवं उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने दोनों सीटों पर जीत को लेकर दावा किया है। 

विधानसभा चुनाव में दोनों सीटें हार गई थी कांग्रेस

वहीं, आरएलपी (RLP) ने खींवसर से नारायण लाल बेनीवाल को मैदान में उतारा है, जो बीजेपी (BJP) के साथ गठबंधन प्रत्याशी हैं। वहीं, मंडावा से बीजेपी ने सुशीला सींगड़ा हो चुनाव मैदान में उतारा है। बता दें कि विधानसभा चुनाव 2018 में खींवसर और मंडावा दोनों ही सीटों पर कांग्रेस चुनाव हार गई थी।

यह भी पढें - 

एनकाउंटर मामले में मचा घमासान, अखिलेश यादव के पहुंचते ही ये सांसद हुआ गिरफ्तार

भारतीय सेना की बड़ी जवाबी कार्रवाई: पाकिस्तान के तीन पोस्ट तबाह, एक सैनिक को मार गिराया

Web Title: congress neta sachin pilot ne kiya bada dawa ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया