...तो क्या बंद हो जाएगा बिग बॉस 13, सोशल मीडिया पर हो रहा जमकर विरोध


NAZO ALI SHEIKH 10/10/2019 17:21:46
126 Views

Mumbai. टीवी का बहुचर्चित रियलिटी शो बिग बॉस वैसे तो हमेशा ही अपने कंटेस्टेंट्स को लेकर विवादों में रहा है, लेकिन इस बार के विवाद की वजह कुछ और ही है। दरअसल, इस बार बिग बॉस ने जो बीएफएफ वाला कॉन्सेप्ट रखा था, वह लोगों को रास नहीं आया। दर्शकों ने लड़के-लड़कियों के साथ में सोने को अश्लीलता बताते हुए इसका विरोध किया और ट्वीटर पर बिग बॉस बंद कराने की जंग छिंड़ गई, इतना ही नहीं ट्वीटर पर बायकॉट बिग बॉस भी ट्रेंड कर रहा था। 

10-10-2019172240...thenwhat1

वहीं यह मामला अब सोशल मीडिया के रास्ते सरकार तक पहुंच गया है। इस कारण बिग बॉस पर खतरा मंडराने लगा है। खबरों की मानें तो सूचना और प्रसारण मंत्रालय बिग बॉस 13 की जांच के खिलाफ मिले आरोपों की जांच कर रहा है। 

बता दें कि शो का पिछले 4-5 दिनों से लगातार विरोध हो रहा है। वहीं, उत्तर प्रदेश के लोनी (गाजियाबाद) से बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को इसकी लिखित शिकायत की है। उन्होंने मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से मांग की है कि बिग बॉस 13 के प्रसारण पर रोक लगाई जाए। उनका आरोप है कि यह शो अश्लीलता फैला रहा है और साथ ही सामाजिक नैतिकता के लिए भी नुकसान दायक है। 

Web Title: ... then what will stop Bigg Boss 13, fierce opposition on social media ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया