BJP MLA ने Big Boss को बताया अश्लीलता फैलाने वाला शो, बैन करने की मांग


ABHIMANYU VERMA 11/10/2019 09:01 AM
107 Views

Ghaziabad. टीवी के फेमस रियल्टी शो (Famous Realty Show) 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के नए सीजन के शुरू होते ही इसको लेकर विवाद खड़ा हो गया है। यूपी के एक भाजपा विधायक (BJP MLA) ने कथित तौर पर 'बिग बॉस' (Bigg Boss) को अश्लीलता (Obscenity) फैलाने वाला बताते हुए इसे बैन करने की मांग की है। यही नहीं इस शो के होस्ट और मशहूर अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (National security law) के तहत केस दर्ज करने की मांग की है। 

BJP MLA Nand Kishore Gurjar demands ban on Big Boss

जानकारी के मुताबिक यूपी के गाजियाबाद (Ghaziabad) की लोनी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर (Nand Kishore Gurjar) ने केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) को इस मामले में पत्र लिखकर शिकायत की है। पत्र में उन्होंने दावा किया है कि चैनल पर प्रसारित किया जा रहा रियल्टी शो 'सामाजिक समरसता को समाप्त कर', 'अश्लीलता' (Obscenity) और 'असभ्यता' ('Rudeness') को बढ़ावा देता है। उन्होंने कहा कि प्राइम टाइम (Prime time) में कार्यक्रम प्रसारित कर रहा है जब आमतौर पर परिवार एक साथ बैठकर टीवी देख रहे होते हैं। 

BJP MLA Nand Kishore Gurjar demands ban on Big Boss

यह भी पढ़ें:-...Bigg Boss 13: बेड शेयरिंग का कॉन्सेप्ट मेकर्स को मजबूरन करना पड़ा खत्म, ये है वजह

गुर्जर ने कहा कि एक ओर जहां देश के प्रधानमंत्री अंतरराष्ट्रीय मंच (International forum) पर भारत की प्राचीन संस्कृति (Ancient Culture of India) का प्रचार कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ इस फूहड़ कार्यक्रम का प्रसारण किया जा रहा है। परिवार के साथ टीवी देखना मुश्किल हो गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि हमारी संस्कृति को तबाह कर रहे ऐसे किसी भी टीवी धारावाहिक को बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए। इसे तुरंत प्रतिबंधित (Restricted) करना चाहिए। 

BJP MLA Nand Kishore Gurjar demands ban on Big Boss

बता दें कि हिंदू संगठनों ने भी बिग बॉस और सलमान खान का विरोध कर रहे हैं। इससे पहले गाजियाबाद के लोनी इलाके में सोमवार और बुधवार को कुछ हिंदू संगठनों ने इस टीवी कार्यक्रम के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए सलमान खान का पुतला फूंका था। उनको इस बात से आपत्ति थी कि इस शो में लड़के-लड़कियां एक-दूसरे के साथ बेड शेयर (Bed share) कर रहे हैं जोकि काफी अश्लील है। 

Web Title: BJP MLA Nand Kishore Gurjar demands ban on Big Boss ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया