Bulandshahr road accident: सीएम योगी ने दो-दो लाख रुपये के मुआवजे का किया ऐलान


ABHIMANYU VERMA 11/10/2019 10:51:19
84 Views

Lucknow. यूपी की योगी सरकार ने बुलंदशहर (Bulandshahr) सड़क हादसे (Road accident) में मारे गए 7 लोगों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए की राहत राशि देने का ऐलान किया है। साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने मृतकों के परिजन के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना की है। सभी मृतक हाथरस जिले के रहने वाले थे। 

11-10-2019105759CMYogiannoun1

बता दें कि बुलंदशहर जिले के नरौरा गंगा घाट (Narora Ganga Ghat) के पास श्रद्धालु वैष्णो देवी (Vaishno Devi) से दर्शन के बाद गंगा स्नान के लिए पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि हाथरस जिले के थाना चंदपा अंतर्गत गांव मोहनपुरा से 3 अक्टूबर को एक बस में सवार होकर 56 यात्री वैष्णो देवी की यात्रा पर गए थे। 

यह भी पढ़ें:-...यूपी: उपचुनाव से पहले बसपा में अंर्तकलह हुई तेज, पूर्व विधायक और नगर अध्यक्ष किए गए निष्कासित

गुरुवार की रात करीब तीन बजे श्रद्धालु बस से नरौरा गंगा घाट पर पहुंचे। जिसके बाद श्रद्धालुओं ने गंगा स्नान किया। बस चालक ने सुबह चलाने की बात कहकर बस वहीं खड़ी कर दी। इसके बाद कुछ श्रद्धालु बस से उतरकर सड़क किनारे खड़ंजे पर ही सो गए। सुबह चार बजे एक ही परिवार के सात लोग सड़क किनारे गहरी नींद में सो रहे थे। उसी वक्त तेज रफ़्तार बस ने उन्हें कुचल दिया और बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। 

11-10-2019105826CMYogiannoun2

वहीं, घटना के बाद आरोपी ड्राइवर घटनास्थल पर बस को छोड़कर वहां से फरार हो गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया है। मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। 

Web Title: CM Yogi announces compensation for Bulandshahr road accident ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया