यूपी चुनाव: इस विपक्षी दल को बड़ा झटका, प्रत्याशी के चुनाव लड़ने पर मंडराया खतरा


ABHIMANYU VERMA 11/10/2019 12:46:17
605 Views

Pratapgarh. यूपी की 11 विधानसभा सीटों के उपचुनाव के लिए 21 अक्तूबर को मतदान होंगे। उपचुनाव (By-election) के अब महज कुछ ही दिन रह गए हैं और सभी पार्टियों ने प्रचार-प्रसार में पूरी ताकत झोंक दी है। वहीं, समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) से अलग होकर अकेले यूपी का उपचुनाव लड़ रही बहुजन समाज पार्टी (Bahujan samaj party) के लिये बुरी खबर है। उसके प्रतापगढ़ सीट (Pratapgarh Seat) से प्रत्याशी के चुनाव लड़ने पर खतरा मंडरा रहा है। 

11-10-2019125909Casefiledaga1

जानकारी के मुताबिक बसपा के टिकट पर प्रतापगढ़ विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे रणजीत सिंह पटेल (Ranjit Singh Patel) के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो चुका है। बसपा प्रत्याशी रणजीत पटेल के खिलाफ आचार संहिता (Code of conduct) का मामला सामने आया है। रणजीत सिंह पर आचार संहिता उल्लंघन करने का आरोप है। 

यह भी पढ़ें:-...यूपी: अब कांग्रेस के इस दिग्‍गज ने सभी पदों से दिया इस्‍तीफा

11-10-2019125929Casefiledaga2

बताया जा रहा है कि बसपा प्रत्याशी रणजीत पटेल ने भुपियामऊ पुलिस चौकी (Bhupiamau Police Post) के सामने बिजली के खंभे पर होर्डिंग्स लगा रखा था। जिसको लेकर एसडीएम विजय पाल के निर्देश पर बसपा प्रत्याशी समेत अज्ञात के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा कोहड़ौर कोतवाली में दर्ज कराया गया है। 

Web Title: Case filed against BSP candidate from Pratapgarh seat ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया