अमित शाह ने चीन को दिया कड़ा संदेह, कही यह बड़ी बात


DEEP KRISHAN SHUKLA 11/10/2019 13:54:56
240 Views

Mumbai. चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग के भारत दौरे से ठीक पहले गृह मंत्री अमित शाह का बड़ा बायान सामने आया है। उन्होंने पाकिस्तान के सुर में सुर मिलाने वाले चीन को इशारों इशारों में साफ कर दिया है कि कश्मीर मसले पर किसी भी देश की दखलअंदाजी भारत को बर्दाश्त नहीं है। यह बात उन्होंने महाराष्ट्र के बुलढाणा में चुनावी सभा के दौरान कही। 

11-10-2019135943AmitShahwarn1
 

गृहमंत्री अमित शाह कहा अमेरिका राष्ट्रपति हो या कोई और हमारे प्रधानमंत्री ने साफ कर दिया है कि कश्मीर मसले पर किसी का हस्तक्षेप बर्दास्त नहीं है। यह हमारे देश का आतंरिक मामला है। 
बता दें कि उनका यह बयान चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग की भारत यात्रा से कुछ ही देर पहले आया है। चीनी राष्ट्रपति तमिलनाडु के ममल्लापुरम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। 
बुलढाना के मंच से अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। उन्होंने ब्रिटेन की लेबर पार्टी के नेता जेरेमी कॉर्बिन के साथ कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल की मुलाकात और कश्मीर मुद्दे का जिक्र करने पर कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा। 
उन्होंने कहा कि क्या राहुल गांधी देश को यह बताएंगे कि वह अंग्रेज नेताओं से देश की छवि को पेश करने की कोशिश कर रहे हैं। 
अमित शाह ने एनआरसी का जिक्र करते हुए कहा कि इसके जरिए घुसपैठियों को देश से बाहर भगाने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन कांग्रेस पार्टी को इससे भी दिक्कत है। 
गृहमंत्री शाह ने अपने संबोधन में उरी और पुलवामा हमले के बाद की गयी सर्जिकल स्ट्राइक का भी जिक्र किया। 

यह भी पढ़ें...यूपी: अब कांग्रेस के इस दिग्‍गज ने सभी पदों से दिया इस्‍तीफा

 

 

Web Title: Amit Shah warned China, said this big thing ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया