राहुल झोकेंगे ताकत और कांग्रेस की यह नई टीम दिखाएगी कमाल, 24 अक्टूबर को हो जाएगा फैसला


GAURAV SHUKLA 12/10/2019 10:50:58
1197 Views

Lucknow. महाराष्ट्र और हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस समन्वय समिति की ओर से बैठक शुक्रवार को की गयी। इस बैठक में यह तय हुआ कि दोनों ही राज्यों में चुनाव के दौरान कोई भी कसर बाकी नहीं छोड़ी जाएगी। इसी के साथ चुनावी अभियान और सोशल मीडिया पर पैनी नजर रखी जाएगी और ज्यादा से ज्यादा बेहतर समन्वय सुनिश्चित किया जाएगा। 

12-10-2019105407congressnema1
गौरतलब है कि कांग्रेस की ओर से आगामी हरियाणा और महाराष्ट्र के चुनावों को लेकर समन्वय समिति का गठन किया गया है। इस समिति के अध्यक्ष अहमद पटेल हैं। इसी के साथ आनंद शर्मा, मुधसूदन मिस्त्री, जयराम रमेश, ज्योतिरादित्य सिंधिया, रोहन गुप्ता, माणिक टैगोर, देवेंद्र यादव इसका हिस्सा हैं। बता दें कि बैठक में किन्ही कारणों के चलते अहमद पटेल और ज्योतिरादित्य सिंधिया शामिल नहीं हो सके। जिसके चलते यह बैठक महासचिव केसी वेणुगोपाल की अगुवाई में हुई। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार बैठक में पार्टी की ओर से किये जाने वाले चुनाव अभियान, सोशल मीडिया पर नजर और ज्यादा से ज्यादा समन्वय सुनिश्चित करने के मुद्दे को लेकर चर्चा हुई। 

12-10-2019105420congressnema2
24 अक्टूबर को होगा फैसला 
ज्ञात हो कि महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनाव 21 अक्टूबर को होना है। जिसका परिणाम 24 अक्टूबर को आएगा। महाराष्ट्र और हरियाणा में क्रमशः 288 और 90 सीटों के लिए यह चुनाव होना है। 
राहुल करेंगे प्रचार 
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी होने वाले इन चुनावों के दौरान प्रचार करते नजर आएंगे। वह महाराष्ट्र में दो दिन जबकि हरियाणा में एक दिन चुनाव प्रचार करेंगे। प्राप्त जानकारी के अनुसार राहुल 13 और 15 अक्टूबर को महाराष्ट्र में 3-3 रैलियां करेंगे। 

 

Web Title: congress ne maharastra or hariyana chunav ke liye banai team ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया