अखिलेश यादव बोले- पुलिस कर रही है अत्याचार, अन्याय के साथ सरकार


ABHIMANYU VERMA 12/10/2019 15:02:10
90 Views

Lucknow. समाजवादी चिंतक डॉ राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि के मौके पर शनिवार को पूर्व सीएम और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव गोमतीनगर स्थित लोहिया पार्क पहुंचे। यहां पर डॉक्टर राम मनोहर लोहिया की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद अखिलेश मीडिया से मुखातिब हुए। इस दौरान सपा अध्यक्ष ने प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। 

12-10-2019151350AkhileshYadav1

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में कोई भी सुरक्षित नहीं है, किसी की भी कहीं हत्या हो सकती है। उन्होंने कहा कि कहीं पर पुलिस हत्या कर रही है, तो कहीं लूट के बहाने हत्या हो जा रही है या फिर पीट-पीटकर मार डाला जा रहा है। लोगों को अपनी सुरक्षा के लिए खुद ही सजग रहना होगा। 

विवेक तिवारी हत्याकांड और झांसी में पुष्पेंद्र यादव को लेकर सरकार और यूपी पुलिस पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा कि यूपी पुलिस अत्याचार कर रही है और सरकार अन्याय के साथ खड़ी है। 

यह भी पढ़ें:-...डॉ राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि पर हमलावर हुए अखिलेश, मायावती तो दिया एक और बड़ा झटका

सीएम योगी पर अखिलेश ने साधा निशाना

वहीं, गोरखपुर के जेल में कैदियों और पुलिसकर्मियों झड़प को लेकर अखिलेश ने सीएम योगी पर निशाना साधा। अखिलेश ने कहा कि गोरख्पुर में जेल में कैदियों और पुलिसकर्मियों के बीच जबरदस्त मारपीट हुई उस वक्त सीएम नवरात्र में रुके थे और उनको पता ही नहीं कि वहां आठ घंटे मार-पिटाई चलती रही। 

सपा अध्यक्ष ने कहा कि आज किसान और नौजवान परेशान है। बेरोजगारी लगातार बढ़ती जा रही है और महंगाई से आम जनता त्रस्त है। उन्होंने कहा कि ऐसी स्थिति में गांधीजी, डॉक्टर लोहिया और डॉक्टर अंबेडकर के बताए रास्ते और सिद्धांतों पर चलकर समाज में खुशहाली लाई जा सकती है।

Web Title: Akhilesh Yadav targeted the Yogi government on the birth anniversary of Ram Manohar Lohia ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया