रामपुर में उपचुनाव जीतेगी बसपा! समशुद्दीन ने चली बड़ी चाल


NAZO ALI SHEIKH 13/10/2019 14:43:42
644 Views

Lucknow. उपचुनाव के बिगुल बजते ही चुनावी बिसात बिछ गई सभी राजनीतिक दलों ने अपने- अपने महारथियों को तैयार करना शुरु कर दिया है। बसपा सुप्रीमो मायावती अपनी ही पार्टी के नेताओं से धोखा खाने के बाद अब फूंक-फूंक कर कदम रख रही हैं। 

13-10-2019144555BSPwillwint1

बता दें कि बसपा के पश्चिमी उत्तर प्रभारी शमशुद्दीन राईन ने कहा है कि बसपा ही एक ऐसी पार्टी है, जिसके शासनकाल में कभी दंगा नहीं हुआ, कभी किसी को सताया नहीं। अब भी लगातार बसपा गरीब, निर्धन, असहाय लोगों की मदद के लिए आगे रहती है। 

राईन ने नालापार में हुए जलसे में कहा कि हमारे प्रत्याशी जुबैर मसूद खां ईमानदार है और अपनी पूरी नौकरी टाइम में रिश्वत नहीं ली। इसलिए हमारी जीत निश्चित है। उन्होंने कहा कि सपा शासनकाल में अनेक लोगों के घर उजाड़े गए हैं लेकिन, हम घर नहीं उजाडे़ंगे बल्कि बसाएंगे। उप चुनाव में हम जीत रहे हैं। 

यह भी पढ़ें... उपचुनाव: मायावती से हिसाब चुकता करने का अखिलेश ने बनाया ये मास्टर प्लान, BSP के नेताओं को...

इस मौके पर सांसद ग्रीश चंद ने कहा किस, बसपा ने हमेशा गरीबों और कमजोरों के हक की बात की है। बसपा की जीत से रामपुर के विकास में तेजी आएगी। जुबैर मसूद खां ने भी कहा कि हमें विधायक चुना गया तो हम गरीबों और कमजोरों की सेवा में कोई कमी नहीं छोडे़ंगे। हम किसी को सताएंगे नहीं, बल्कि लोगों के सुख-दुख में  उनका साथ देंगे। 

उन्होंने आगे कहा कि बसपा पार्टी ने सत्ता में रहते हुए हमेशा गरीबों के लिए अच्छे काम किए हैं। गरीबों के लिए आवास बनवाए और उनके लिए बहुत सी योजनाएं बनवाईं। इस मौके पर जिलाध्यक्ष अज सागर, हबीबुल रहमान, राजेश सैनी, मोहम्मद आलिम, जुनैद, असगर आदि शामिल रहे।

Web Title: BSP will win the by-election in Rampur Samasuddin did a big trick ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया