महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: आरएसएस के गढ़ में आज गरजेंगी मायावती, इतने सीटों पर लड़ रही BSP


NAZO ALI SHEIKH 14/10/2019 11:59:06
827 Views

Lucknow. महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Assembly elections) का बिगुल बजते ही सभी राजनीतिक दलों ने कमर कसके मैदान में उतरने की तैयारी शुरु कर दी है। वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी को धार देने के लिए उम्मीदवारों  के लिए चुनाव प्रचार की शुरुआत सोमवार को यानी आज करने वाली हैं। बसपा सुप्रीमो ने ट्वीट (tweet) कर यह जानकारी देते हुए बताय कि वह सोमवार को राज्य के नागपुर में जनसभा को संभोधित करेंगी। 

14-10-2019120531Maharashtraas1

  विशाल चुनावी जनसभा

उन्होंने ट्वीट में कहा, 'महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए बहुजन समाज पार्टी (बसपा) द्वारा कल दिनांक 14 अक्टूबर को नागपुर के इन्दौरा मैदान में एक विशाल चुनावी जनसभा आयोजित की गई है, जिसे सम्बोधित करने का मेरा कार्यक्रम निर्धारित है। इसमें पार्टी के कार्यकर्ता एवं प्रत्याशी आदि बड़ी संख्या में शामिल होंगे।''

14-10-2019120610Maharashtraas2

खबरों के अनुसार राज्य में बसपा प्रमुख द्वारा कम से कम 6 विधानसभा क्षेत्रों में रैलियां करने की रणनीति बनाई गई है। बताया जा रहा है कि इसके लिए स्थान और तारीखें निर्धारित की जा रही हैं। बता दें की नागपुर को आरएसएस (RSS) का गढ़ माना जाता है ऐसे में यहां पर मायावती की चुनावी रैली क्या रंग लाती है यह देखना दिलचस्प होगा। 

यह भी पढ़ें... रामपुर में उपचुनाव जीतेगी बसपा! समशुद्दीन ने चली बड़ी चाल

  264 सीटों पर लड़ेगी बसपा

रैलियों के लिए कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया जा रहा है। बताते चलें कि बसपा ने महाराष्ट्र (Maharashtra) की 288 में से 264 विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं। मीडिया खबरों अनुसार नागपुर के बाद पुणे और वाशिम में भी मायावती जनसभा कर हुंकार भरने की तैयारी में हैं। 

Web Title: Maharashtra assembly elections: Mayawati thunders in the stronghold of RSS ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया