बागी संजय निरूपम का बड़ा फैसला, कांग्रेसियों में दौड़ी खुशी की लहर


NP1509 14/10/2019 14:16:37
1531 Views

Mumbai. कांग्रेस में नाराज चल रहे पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय निरूपम ने मिलिंद देवड़ा पर एक बार फिर हमला किया है। संजय निरूपम ने महाराष्ट्र में राहुल गांधी की रैली में अनुपस्थिति को लेकर मिलिंद देवड़ा पर निशाना साधते हुए पूछा है कि निकम्मा अनुपस्थित क्यों था? इससे पहले भी निरूपम ने 'निकम्मा' शब्द का इस्तेमाल मिलिंद देवड़ा को लेकर किया था। 

14-10-2019143539SanjayNirupam1

बता दें कि संजय निरूपम भी राहुल गांधी की रैली में अनुपस्थित थे, लेकिन उन्होंने अपनी अनुपस्थिति को लेकर सफाई दी है। उन्होंने ट्वीट करके कहा है कि उन्होंने कांग्रेस बॉस को इस कार्यक्रम में शामिल ना होने जानकारी दी थी। उन्होंने देवड़ा पर तंज़ कसते हुए कहा कि मैंने तो पहले से सूचित कर दिया था...लेकिन निकम्मा अनुपस्थित क्यों था?

यह भी पढ़ें:-...महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: आरएसएस के गढ़ में आज गरजेंगी मायावती, इतने सीटों पर लड़ रही BSP

कांग्रेस नहीं छोड़ेंगे संजय निरुपम

वहीं, एक न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम में संजय निरुपम ने यह साफ किया कि वह कांग्रेस नहीं छोड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस नहीं छोड़ रहे हैं। पार्टी चाहे तो उन्हें लेकर कोई फैसला कर सकती है। उन्होंने कहा कि वह किसी और पार्टी में नहीं जाना चाहते। निरूपम ने कहा कि उन्हें लोकसभा चुनाव से पहले मुंबई अध्यक्ष के पद से हटाया गया, उन्हें बहुत दुख हुआ, लेकिन वह चुप रहे। 

उन्होंने कहा कि मिलिंद देवड़ा को चेहरा बनाकर उन्हें हटाया गया। कांग्रेस इस वक्त बुरे दौर से गुजर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में जो हो रहा है वह गलत हो रहा है। पार्टी को सबको साथ लाकर सोचना चाहिए कि ऐसा क्यों हो रहा है उनके बागी होने से कांग्रेस पर कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्हें जो सही लगा उन्होंने वही किया। 

Web Title: Sanjay Nirupam said that he is not leaving Congress ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया