श्रीलंका क्रिकेट प्रमुख के सुरक्षा इंतजाम पर इस टिप्पणी से पीसीबी हुआ निराश


NP1550 14/10/2019 16:05:07
116 Views

New Delhi. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने श्रीलंका क्रिकेट प्रमुख (Srilanka cricket chief) शम्मी सिल्वा (Shami Silva) के उस बयान पर निराशा जाहिर की है जिसमें सिल्वा ने हाल में हुए पाकिस्तान (Pakistan) दौरे का जिक्र किया है। बता दें कि सिल्वा ने अपने बयान में कहा था कि पाकिस्तान दौरे के समय कड़े सुरक्षा इंतजाम (security arrangements) की वजह से टीम श्रीलंका (Team Srilanka) को काफी परेशानियां झेलनी पड़ी थी। 

14-10-2019161817PCBreactson1

गौरतलब है कि श्रीलंका टीम ने 3 मैचों की वन डे सीरीज (one day series) कराची (Karachi) में और 3 मैचों की टी-20 सीरीज (T-20) लाहौर (Lahore) में खेली थी। वनडे सीरीज 2-0 से हारने के बाद श्रीलंका ने टी-20 सीरीज में 3-0 से जीत दर्ज की थी। कोलंबो (Colombo) लौटकर मीडिया वार्ता में सिल्वा (Silva) ने बताया कि श्रीलंकाई क्रिकेटर लगातार 3-4 दिन होटल में बंद रहने की वजह से परेशान हो गए थे। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) के सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार, सिल्वा के इस बयान के बाद श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (Srikanka Cricket Board) से नाराजगी जाहिर की है। 

"पीसीबी इन बयानों से काफी निराश और आहत है। श्रीलंकाई टीम को आला दर्जे की सुरक्षा उसके बोर्ड (Board) के कहने पर ही मुहैया कराई गई थी। हम उनके दौरे को सुविधाजनक भी बनाना चाहते थे।" इसके साथ ही पीसीबी (PCB) ने खिलाड़ियों के सामने शॉपिंग (shopping) का विकल्प और गोल्फ (Golf) खेलने के लिए बाहर जाने का विकल्प भी रखा था। सूत्र ने बताया कि टीम ने आधिकारिक कार्यक्रमों (official events) के अलावा डिनर में भी शिरकत की थी। 

 

Web Title: PCB reacts on Srilanka Cricket Board Chief Silva's comments on security arrangement ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया