BJP पर राहुल, अखिलेश, मायावती में कौन पड़ेगा भारी? सीएम योगी ने दिया ये जवाब


NP1509 14/10/2019 16:31:34
663 Views

Lucknow. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी दलों के नेताओं पर जोरदार बोला है। सीएम योगी ने कहा है कि यूपी में राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, अखिलेश यादव या मायावती में से वह किसी को भी बड़ी चुनौती नहीं मानते है। उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश में भाजपा के लिए कोई भी चुनौती नहीं है। 

14-10-2019164107CMYogisaidt1

सीएम योगी ने आगे कहा कि इन सभी की कारगुजारी प्रदेश की जनता जानती है। उन्होंने कहा कि इन नेताओं ने प्रदेश या देश के हित के लिए में कोई भी ऐसा काम नहीं किया है, जिसके कारण जनता इन्हें समर्थन दें। सभी के चेहरे बेनकाब हो चुके हैं, और सब अपने आप को आजमा चुके हैं। 

यह भी पढ़ें:-...बागी संजय निरूपम का बड़ा फैसला, कांग्रेसियों में दौड़ी खुशी की लहर

विरोधियों पर तंज़ कसते हुए योगी ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव परिणाम स्पष्ट कर दिया कि प्रदेश में कौन कितने पानी में है। इन सभी लोगों को प्रदेश में भी और देश में भी शासन करने का अवसर प्रदान हुआ है। 

यूपी विधानसभा उपचुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपा विकास सुशासन और राष्ट्रवाद के मुद्दे को लेकर चुनाव में है और सभी 11 सीटों पर भाजपा की बड़ी जीत होगी।

Web Title: CM Yogi said that no opposition leader is a challenge for BJP ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया