जम्मू कश्मीर: आतंकियों ने ट्रक ड्राइवर की गो​ली मारकर हत्या की, सेना ने शुरू किया सर्च अभियान


NP1357 15/10/2019 00:06 AM
61 Views

New Delhi. जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में सोमवार को आतंकवादियों ने ट्रक ड्राइवर शरीफ खान की हत्या कर दी। शरीफ खान राजस्थान का रहने वाला था। यही नहीं, आतंकियों ने एक बाग के मालिक के साथ भी मारपीट की। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद क्षेत्र तनाव बढ़ गया है। वहीं, भारतीय सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस ने आतंकियों की तलाश में संयुक्त रूप से सर्च अभियान शुरू कर दिया है। 

truck driver ki goli markar hatya

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले के शीरमल गांव में में आतंकियों ने ट्रक ड्राइवर शरीफ खान की गोली मारकर हत्या कर दी है। इस घटना के बाद सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस ने सर्च अभियान शुरू कर दिया है। 

बताया जा रहा है कि इस घटना में एक पाकिस्तानी आतंकी भी शामिल है। इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों में रोष है। बता दें कि अनुच्छेद 370 हटाये जाने के बाद आतंकी शांति भंग के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं और यह घटना तक हुई है, जबकि 72 दिनों बाद आज पोस्टपेड मोबाइल सेवाएं बहाल कर दी गई हैं।

Web Title: truck driver ki goli markar hatya ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया