राहुल गांधी का बड़ा बयान, अंग्रेजों की तरह काम कर रही भाजपा 


NP1534 15/10/2019 10:33:34
49 Views

- पूर्व अध्यक्ष ने पीएम मोदी पर भी जमकर साधा निशाना

- बोलें बहुत हुई 'मन की बात', कुछ 'काम की बात' भी करें
New Delhi. दो राज्यों के विधानसभा चुनाव प्रचार की कमान सम्हालते ही राहुल गांधी ने केंद्र की सत्तारूढ भाजपा सरकार की जबरदस्त घेराबंदी शुरू कर दी है। उन्होंने हरियाणा की नूंह विधानसभा में एक जनसभा को सम्बोधित करते भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि भाजपा अंग्रेजो की तर्ज पर समाज को बांट कर राजनीति कर रही है। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम पर भी तंज कसा। 

15-10-2019104319RahulGandhis1

 

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने नूंह में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि हमारे प्रधानमंत्री जी सिर्फ 'मन की बात' करते हैं वह 'काम की बात' पता नहीं कब करेंगे। 
उन्होंने कहा कि मोदी जी झूठे वादे करते रहे हैं उन्हीं के पद चिन्हों पर खट्टर भी चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि मै यहां सिर्फ काम की बात करने आया हूं इस मंच से जो कहूंगा वह किया भी जाएगा। 

15-10-2019104416RahulGandhis2
 

इस बात का पता कांग्रेस शासित राज्य राजस्थान और मध्य प्रदेश से लगाया जा सकता है। पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बांटने की राजनीति पर भी भाजपा पर जमकर हमला साधा। 
उन्होंने कहा कि आज देश मे भाजपा वहीं काम कर रही है जो वर्षों पर हले अंग्रेस करते थे। उनका सिद्धांत है देश को धर्म और सम्प्रदाय के नाम पर बांटों और राज करो। 
उन्होंने कहा कि भाजपा झूठे वादे कर सिर्फ सत्ता हथियाने का काम करती रही है। न युवाओं को रोजगार मिला न किसानों को लाभकारी दाम। 
प्रधानमंत्री अपने चुनिंदा कॉरपोरेट घरानों की जेबे भरने का काम कर रहे हैं। अब तक प्रधानमंत्री के चहेते कई व्यापारिक समूहों की जेब में साढ़े पांच लाख करोड़ रुपया जा चुका है। 

15-10-2019104440RahulGandhis3
 

  आम आदमी की जेब में पैसे डालने से सुधरेगी अर्थ व्यवस्था
राहुल गांधी ने देश की बदहाल अर्थव्यवस्था का हवाला देते हुए कहा कि इसे पटरी पर लाया जाना बेहद जरूरी है। जब तक आम आदमी की जेब खाली रहेगी तब तक अर्थव्यवस्था की हालत सुधरने वाली नहीं हैं। जमीन पर हालात बेहद खराब है और हमारे प्रधानमंत्री लोगों से चांद की बाते कर रहें है। इससे देश का भला नहीं होने वाला है। उन्हे चाहिए आम आदमी की जेब में पैसा डाले ताकि देश के बिगड़े आर्थिक हालात सुधर सके। 

15-10-2019104509RahulGandhis4
 

  कांग्रेस सरकार आने किया कई सौगातों का वादा
हरियाणा के सबसे पिछड़े क्षेत्रों में शुमार नूंह के लोगों से पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने अपनी सरकार आने कई सौगात देने का वादा किया। उन्होंने कहा कि हम राज्य की सत्ता में आए तो मेवात नहर और विश्वविद्यालय स्थापित किया जाएगा। इसके अलावा लोगों को रोजगार उपलब्ध कराने का काम भी प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें...BREAKING: योगी सरकार का बड़ा फैसला, यूपी में 25 हजार होमगार्डों की छटनी

 

 

 

 

 

Web Title: Rahul Gandhi's big statement, BJP working like British ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया