उन्नाव: छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवती को चलती ट्रेन से फेंका, एक पैर कटा


NP1534 15/10/2019 11:14:27
77 Views

Unnao. छेड़छाड़ का विरोध करने पर मनचले ने एक युवती को चलती ट्रेन से धक्का दे दिया। इस घटना में युवती का एक पैर कट गया। स्थानीय लोगों ने घायल अवस्था में पड़ी युवती को देख पुलिस और उसके परिजनों को घटना की जानकारी दी। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी है। यह सनसनीखेज मामला राजधानी से सटे पड़ोसी जनपद उन्नाव का है।  

15-10-2019112452UnnaoAwoman1
 

मिली जानकारी के अनुसार फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती दवा लेने के लिए घर से निकली थी। 
काली मिट्टी चौराहे पर वहीं के रहने वाले एक युवक ने उससे बताया कि दवा यहां नहीं मिलेगी। उसने उससे बांगरमऊ के मउहारी नेवलपुर गांव में दवा दिलाने की बात कही। जिस पर दोनों बालामऊ पैसेंजर पर सवार हो गए। 
ट्रेन जैसे ही आगे बढ़ी तो उसके साथ रहे युवक ने उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी। जब उसने इस छेड़छाड़ का विरोध किया तो युवक ने तैश में आकर उसे धक्का दे दिया। हीरापुर गांव के निकट स्थित रेलवे क्रासिंग पर उसे लहुलुहान हालत में देख ग्रामीणों की भी एकत्र हो गयी। 

15-10-2019112515UnnaoAwoman2
 

युवती ने ग्रामीणों से अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी जिससे ग्रामीणों ने युवती के बताए नंबर पर परिजनों की जानकारी दी। 
उधर कुछ ही देर में घटना की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। इस घटना में युवती का एक पैस कट गया है। 
उसे उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है जहां उसका उपचार चल रहा है। पुलिस ने आरोप के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। युवती के बयान दर्ज करने के बाद आरोपी की तलाश में पुलिस सरगरमी से जुट गयी है। 

यह भी पढ़ें...टिहरी में दर्दनाक हादसा: बेकाबू हुई कार के उड़े परखच्चे, 5 लोगों की मौत

 

 

 

Web Title: Unnao: A woman was thrown from the moving train after protesting against molestation, cut a leg ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया