कांग्रेस प्रत्याशी की अजब परेशानी, जिला निर्वाचन अधिकारी से लगाई गुहार


NP1534 15/10/2019 12:15:17
41 Views

- राजधानी लखनऊ की कैंट विधानसभा सीट का मामला
- सुरक्षा गार्ड ने किया प्रचार में पैदल चलने से इंकार

Lucknow. यूपी की राजधानी लखनऊ की कैंट विधानसभा सीट से उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी का जिला निर्वाचन अधिकारी को जिला गया पत्र खूब सुर्खियां बटोर रहा है। बात दरअसल यह है कि उनके गनर ने चुनाव प्रचार में उनके साथ पैदल चलने से इंकार कर दिया है। जिस पर उन्होंने अपना सुरक्षा गार्ड बदलने की मांग की है। 

15-10-2019132850Congresscandi1
 

मालूम हो कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव का चुनाव प्रचार पूरे जोर शोर से चल रहा है। सभी राजनैतिक दर पूरी ताकत के साथ चुनावी माहौल अपने पक्ष में करने के प्रयास में जुटे हैं। सभी प्रत्याशी वोटरों की गणेश परिक्रमा कर रहे हैं। 
ऐसी ही कोशिश में जुटे लखनऊ की कैंट विधानसभा सीट से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ रहे दिलप्रीत सिंह विर्क उर्फ डीपी सिंह के सामने एक नई समस्या खड़ी हो गयी है। 
उन्होंने जिला निर्वाचन अधिकारी को पत्र सौंपते हुए एक अनोखी गुहार लगाई है। उन्होंने इस पत्र में कहा कि उन्हें जो गनर दिया गया है सही से काम नहीं कर रहा है। 
बीते कुछ दिनों से वह उनके साथ आ भी नहीं रहा है। दिलप्रीत ने हवाला दिया है कि चुनाव प्रचार के लिए उन्हें कई किलोमीटर पैदल चलना पड़ा रहा है। 

15-10-2019132913Congresscandi2
 

इस दौरान कई बार विरोधी प्रत्याशियों के समर्थकों से उनका आमना सामना हो जाता है। उन्होंने कहा कि सुरक्षा की दृष्टि से गार्ड साथ होना आवश्यक है लेकिन उनका सुरक्षा गार्ड संदीप पिछले कई दिनों से नहीं आ रहा है। वह प्रचार में उनके पैदल चलने को तैयार नहीं हैं। 
उन्होंने अपने इस पत्र जिला निर्वाचन अधिकारी से गार्ड संदीप सिंह के स्थान पर कोई अन्य सुरक्षा गार्ड उपलब्ध कराने की मांग की है। 
कांग्रेस प्रत्याशी का जिला निर्वाचन अधिकारी को लिखा गया यह पत्र इन दिनों राजनीति के गलियारों में खूब सुर्खियां बटोर रहा है। 

 

यह भी पढ़ें...राहुल गांधी का बड़ा बयान, अंग्रेजों की तरह काम कर रही भाजपा

 

 

 

Web Title: Congress candidate's strange problem, pleaded with District Election Officer ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया