विकास के नाम पर सिर्फ पानी की टंकी का निर्माण,वह भी बंद


NP1181 15/10/2019 13:55:36
24 Views

LUCKNOW.  सांसद आदर्श ग्राम आंट गढ़ी सौंरा स्थित आंगनबाड़ी केन्द्र में जानवर बांधे जा रहे हैं और उप स्वास्थ्य केन्द्र में गन्दगी और आस पास कूड़े के ढेर लगे हैं। जिससे इस केन्द्र में एएनएम कभी नहीं बैठती। यह स्थिति‍ पिछले चार साल से है। इस गांव के सांसद कौशल किशोर द्वारा गोद लिए जाने के बाद से कोई बदलाव नहीं हुआ है।

15-10-2019143305Constructiono1

यहां एक ही काम हुआ है, वह है पानी की टंकी का निर्माण, जिसको चालू हुए अभी 3-4 माह हुआ था कि अचानक पानी की टंकी बंद हो गयी। यहां रहने वाले छोटू ने बताया कि केबिल जल जाने के कारण टंकी बंद की 27 अगस्त को बंद हो गयी थी, तब से अब तक टंकी चालू नहीं हो पाई है। जिससे ग्रामीणों में असंतोष व्याप्त है।

ग्रामीणों का कहना है कि पानी की टंकी से अभी तक गांव वालों को कोई लाभ नहीं हो रहा है। इसके अलावा गांव का कौन सा विकास हुआ है पता नहीं। यहां के पंचायत भवन में पिछले प्रधान का नाम लिखा है। इससे यह पता चलता है कि यहां पंचायत भवन में कभी बैठक नहीं हुई।

ग्रामीणों ने कहा कि यहां सफाई कर्मी भी नहीं आता जिससे वे अपने दरवाजे की सफाई खुद करते हैं। जहां नालियां गहरी हैं वहां नालियों में गंदा पानी जमा होने से मच्छर पैदा हो रहे हैं। जिससे गांव में बीमारियां भी फैल रही हैं। 

Web Title: Construction of water tank only in the name of development, that too closed ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया