हरियाणा: यहां भाजपा प्रत्याशी की कार में आग लगने से मचा हड़कंप, कई झुलसे


NP1534 16/10/2019 11:14:19
22 Views

- नूंह विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी की थी गाड़ी
- छत पर बैठ कर आतिशबाजी करते समय हुआ हादसा

New Delhi. हरियाणा विधानसभा चुनाव में नूंह सीट से भाजपा प्रत्याशी की गाड़ी में अचानक आग लगने से आधा दर्जन कार्यकर्ता झुलस (Worker Scorched) गए। इसके साथ ही गाड़ी में रखी प्रचार सामग्री भी जलकर स्वाहा हो गयी। कार्यकर्ताओं को नलहड़ मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। फिलहाल सभी का हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि गाड़ी की छत पर बैठ कर आतिशबाजी (Fireworks) करने के दौरान यह हादसा हुआ। 

16-10-2019112215HaryanaAfir1

 

मिली जानकारी के मुताबिक नूंह विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी चौधरी जाकिर हुसैन की स्कार्पियो गाड़ी संख्या एचआर 41 बी 0002 से उनके कुछ कार्यकर्ता बीती रात प्रचार के लिए निकले थे। गाड़ी में प्रचार सामग्री भी रखी थी। 
इस दौरान प्रत्याशी के कार्यकर्ता गाड़ी की छत पर बैठकर आतिशबाजी (Fireworks) करने लगे। इसकी चिंगार गाड़ी के अंदर रखी प्रचार सामग्री पर गिरी तो आग भड़क उठी। 
धूं धूं कर जलती गाड़ी में प्रचार सामग्री के साथ रखे पटाखों ने आग में घी का काम कर दिया। 
अचानक हुई इस घटना में उनके कुछ कार्यकर्ता भी झुलस (Worker Scorched) गए। बता दें कि चौधरी जाकिर हुसैन निवर्तमान विधायक भी हैं। 

16-10-2019112311HaryanaAfir2
 

इन सभी कार्यकर्ताओं को उपचार के लिए नलहड़ स्थित मेवाती मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों के मुताबिक सभी की हालत खतरे से बाहर है। 
इस विधानसभा चुनाव में नूंह विधानसभा कुछ ज्यादा ही सुर्खियां बटोर रही है। इससे पहले कई जगह नेताओं के समर्थकों की आपस बहस हो चुकी है वहीं कई जगह पर रौब गांठने के इरादे से फायरिंग की बाते भी सामने आयी हैं। 
फिलहाल भाजपा प्रत्याशी की प्रचार गाड़ी में आग लगने की इस घटना को लेकर प्रशासनिक अमला खासा चौकन्ना है। मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गयी है। 

यह भी पढ़ें...अनंतनाग मुठभेड़: सुरक्षाबलों ने हिजबुल कमांडर समेत तीन आतंकियों को किया ढेर

 

 

 

Web Title: Haryana: A fire broke out in BJP candidate's car here, many scorched ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया