कांग्रेस ने चला सबसे बड़ा दांव, सरकार को घेरने के लिए मैदान में उतारेगी यह दिग्गज 


NP863 16/10/2019 12:00:42
1001 Views

Lucknow. अर्थव्यवस्था के मोर्चे को लेकर कांग्रेस ने एक बार फिर केंद्र की भाजपा सरकार को घेरने की रणनीति तैयार की है। इस कड़ी में बड़ा दांव खेलते हुए इस बार कांग्रेस की ओर  से पूर्व पीएम और अर्थशास्त्री मनमोहन सिंह को आगे लाने का निर्णय किया गया है। पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की ही अगुवाई में इस बार सरकार की नीतियों का विरोध कांग्रेस की ओर से किया जाएगा। 

16-10-2019120251bjpkegherne1
मीडिया रिपोर्टस के अनुसार कांग्रेस के साथ ही अन्य विपक्षी दल भी आर्थिक मोर्चे पर मोदी सरकार को घेरने के प्रयासों में लगे हुए हैं। जिस कड़ी में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी रैलियों में अर्थव्यवस्था को लेकर सवाल दाग रहे हैं। इसका कारण है कि भारत की अर्थव्यवस्था पर लगातार नकारात्मक प्रभाव देखने को मिल रहा है। दूसरी ओर नौकरियों में भी संकट के बादल छाए हुए हैं। वह जनता को यह भी बता रहे हैं कि रोजगार और आर्थिक स्थिति से देश की जनता का ध्यान भटकाने के लिए भाजपा सरकार चंद्रयान और धारा 370 जैसे विषयों को आगे ला रही है। 

यह भी पढ़ें...  25 हजार होमगार्ड स्वंय सेवकों की तैनाती तत्कालिक प्रभाव से समाप्त
प्राप्त जानकारी के मुताबिक पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का यह कार्यक्रम देश की आर्थिक राजधानी कही जाने वाली मुंबई में रखा गया है। बता दें कि महाराष्ट्र और हरियाणा में 21 अक्टूबर को ही विधानसभा का चुनाव होना है। जिसकी मतगणना 24 अक्टूबर को होगी। इसी बीच गुरुवार को मनमोहन सिंह मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के गरवारे क्लब में संबोधित करेंगे। प्रेस को संबोधित करने के दौरान पूर्व पीएम राज्य के कुछ प्रमुख व्यक्तियों से मुलाकात भी करेंगे, जिनकी सूची को अंतिम रूप दिया जा रहा है। 

Web Title: bjp ke gherne ke liye congress maidan me utaregi manmohan singh ko ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया