विवाहिता से हैवानियत की हदें पार, अपहरण कर पांच दिनों तक गैंगरेप


NAZO ALI SHEIKH 16/10/2019 12:31:52
33 Views

New Delhi. महिलाओं से गैंगरेप जैसी घिनौनी वारादातें रुकने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन अपराधी अपनी हैवानियत भरे मनसूबों को अंजाम दे रहे हैं। बागपत के एक गांव में एक महिला और उसके दो बेटों ने ऐसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया कि सच्चाई जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। 

16-10-2019123433Marriedwoman1

दिल्ली में गांव की ही एक लड़की की ससुराल जाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। इसके बाद कोल्डड्रिंक में नशा देकर उसका अपहरण कर लिया। आरोप है कि एक भाई ने अपने दोस्तों के साथ पांच दिनों तक बंधक बनाकर गैंगरेप किया। इसके बाद जब युवती बदहवाश हो गई तो आरोपी विवाहिता को जंगल के पास फेंककर भाग निकले। गत मंगलवार को पीड़िता किसी तरह मायके वालों के साथ थाने पहुंची और पुलिस को तहरीर दी।

यह भी पढ़ें... कांग्रेस प्रत्याशी की अजब परेशानी, जिला निर्वाचन अधिकारी से लगाई गुहार

खबरों के मुताबिक खेकड़ा क्षेत्र के एक गांव के युवती की शादी दिल्ली निवासी युवक से हुई थी। विवाहिता ने आरोप लगाया है कि गत सात अक्तूबर को गांव की ही एक जान पहचान की महिला अपने दो बेटों के साथ उसके ससुराल दिल्ली आई। उसके घर में उस समय कोई नहीं था। आरोपी महिला ने विवाहिता से पहले कुछ देर तक बातचीत की। इसके बाद उसके बेटों ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया। आरोपी महिला का सोने का कुंडल, सोने के दो लॉकेट, एक अंगूठी, गले के दो सेट, दो झुमकी समेत 30 हजार रुपए लूट लिए।

खबरों के मुताबिक आरोपी मां और उसका एक बेटा सामान लूट कर फरार हो गए। वहीं, दूसरा बेटा पीड़िता को लेकर नशे की हालत में अलीगढ़ ले गया। इसके बाद अपने दोस्तों से मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

यही नहीं दरिंदों ने अश्लील वीडियो भी बना लिया और किसी से भी कुछ बताने पर धमकी दी। पांच दिनों तक गैंगरेप करने के बाद पीड़िता को फेंककर फरार हो गए। किसी तरह बदहवास हालत में पीड़िता विवाहिता अपने मायके पहुंची और आपबीती सुनाई। इसके बाद पीड़िता के परिजन खेकड़ा कोतवाली पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Web Title: Married woman crosses limits of abduction, kidnapped and gang raped for five days ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया