अयोध्या कांड: सुनवाई के दौरान मुस्लिम पक्ष के वकील राजीव धवन ने राममंदिर का फाड़ा नक्शा


NP97 16/10/2019 12:57 PM
30 Views

New Delhi. सुप्रीम कोर्ट बुधवार को अयोध्या मामले में आखिरी दिन की सुनवाई कर रहा है। कोर्ट में हिंदू महासभा के वकील विकास सिंह ने सुनवाई के दौरान राम मंदिर का नक्शा रखा। जिसे मुस्लिम पक्ष के वकील राजीव धवन ने फाड़ दिया। सुनवाई के दौरान इस तरह की गतिविधि से मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई नाराज हो गए हैं। 

Ayodhya scandal: Muslim side lawyer Rajiv Dhawan tore map of Ram temple construction during hearing

अगर ऐसा होगा तो अभी सुनवाई को पूरा कर देंगे

सुप्रीम कोर्ट में मुस्लिम पक्ष के वकील की करतूतों से मुख्य न्यायाधीश नाराज हो गए। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा होगा तो यह अभी सुनवाई को पूरा कर देंगे। 

Ayodhya scandal: Muslim side lawyer Rajiv Dhawan tore map of Ram temple construction during hearing

मध्यस्थता पैनल ने कोर्ट में दस्तावेज किये पेश

वहीं मध्यस्थता पैनल ने कोर्ट में दस्तावेज पेश किया है। सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि वक्फ बोर्ड अब विवादित स्थल से अलग जमीन लेेने के लिए राजी हो गया है। इसका मतलब राममंदिर के लिए रास्ता पूरी तरह खाली हो गया है। फिलहाल शाम पांच बजे के बाद कोर्ट क्या फैसला देगा इस पर सभी की नजर बरकरार है?

 

 

Web Title: Ayodhya scandal: Muslim side lawyer Rajiv Dhawan tore map of Ram temple construction during hearing ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया