लालू की पार्टी तोड़ने की तैयारी में यह बागी नेता, कहा- आरजेडी के कई विधायक हमारे साथ


NP1509 16/10/2019 13:01:59
510 Views

Patna. लालू की गैर-मौजूदगी में पार्टी की कमान संभाल रहे तेजस्वी यादव के नेतृत्व के खिलाफ बगावत शुरू हो गयी। अब पार्टी के ही कुछ नेता आरजेडी को तोड़ने की तैयारी में हैं। दावा किया जा रहा है कि पार्टी को सक्षम नेतृत्व देने वाले नेता उपेक्षित हैं और कम योग्यता वाले नेता पार्टी चला रहे हैं। इस बात से नाराज कई विधायक जेडीयू में जाने की तैयारी कर रहे हैं। 

16-10-2019131719RJDMLAMahesh1

बता दें कि आरजेडी नेतृत्व पर सवाल खड़े करने वाले नेता कोई और नहीं बल्कि मुजफ्फरपुर के गायघाट सीट से विधायक महेश्वर यादव हैं। महेश्वर यादव का कहना है कि आरजेडी सही रास्ते पर नहीं चल रही है, इसलिए वह पार्टी के सभी कार्यक्रम से अलग रहते हैं। उन्होंने कहा कि सदस्यता अभियान में भी वह भाग नहीं ले रहे हैं। पार्टी भारी भटकाव की हालत में है। 

तेजस्वी यादव पर इशारों-इशारों में हमला बोलते हुए महेश्वर यादव ने कहा कि पार्टी को सक्षम नेतृत्व देने वाले नेता उपेक्षित हैं और कम योग्यता वाले नेता पार्टी चला रहे हैं, जिसके चलते पार्टी पर परिवारवाद हावी है। उन्होंने बगावत के संकेत देते हुए कहा कि उपचुनाव के बाद प्रदेश की राजनिति में बड़ा बदलाव हो सकता है। आरजेडी के अधिकतर विधायक उनके साथ हैं। 

16-10-2019131849RJDMLAMahesh2

यह भी पढ़ें:-... तेजस्वी की सभा में बवाल करवाने में इस नेता का था हाथ, सामने आयी चौंकाने वाली सच्चाई

जेडीयू में जाने के दिये संकेत

इस दौरान महेश्वर यादव ने नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि देश भर के समाजवादी नेता नीतीश कुमार के नेतृत्व में आने को तैयार हैं। अपने जेडीयू में जाने का इशारा करते हुए अब्दुल बारी सिद्दिकी और रघुवंश सिंह के समर्थन का दावा किया।

Web Title: RJD MLA Maheshwar Yadav hinted at joining JDU ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया